मुंबई से भागे चार भाई-बहन ग्वालियर में हुए लापता, पुलिस ने CCTV फुटेज से ऑटो चालक को ढूंढा

MP News: मुंबई से भागे चार-भाई बहन ग्वालियर में लापता हो गए हैं. जिनकी तलाश में ग्वालियर पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच जुट गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Four Siblings Missing in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में चार भाई-बहन लापता (Four Siblings Missing) हो गए हैं. ये चारों मुंबई से अपने घर से भागे (Four Siblings Fled From Mumbai) थे, जो कि ग्वालियर शहर में ट्रेन से उतरने के बाद लापता हो गए हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. जनकगंज थाने के निरीक्षक विजेंद्र सिंह चौहान ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम आठ से 18 वर्ष की आयु की तीन लड़कियों और एक लड़के की तलाश के लिए ग्वालियर पहुंची है. उन्होंने बताया कि ये चारों 27 मई को ट्रेन से उतरने के बाद से लापता हैं.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "मुंबई पुलिस उस ऑटो रिक्शा चालक से पूछताछ कर रही है, जिसका दावा है कि उसने बच्चों को लक्ष्मीगंज इलाके में स्थित एक बाल देखभाल केंद्र में छोड़ा था." उन्होंने बताया कि पुलिस ने ग्वालियर स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो रिक्शा चालक का पता लगाया.

Advertisement

ऑटो चालक ने किया ये दावा

वहीं माधव बाल निकेतन की अध्यक्ष नूतन श्रीवास्तव ने बताया कि मुंबई पुलिस की टीम 27 मई को पंजाब मेल ट्रेन से यात्रा करने वाले चार बच्चों के बारे में पूछताछ करने के लिए बाल निकेतन गई थी. उन्होंने कहा, "हम केवल (जिला) बाल कल्याण समिति के निर्देश पर ही बच्चों को दाखिला देते हैं. इन चार बच्चों को हमारे केंद्र में नहीं छोड़ा गया था." उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है.

Advertisement

बता दें कि ऑटो रिक्शा चालक दिलीप धाकत ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि उसने 27 मई को बच्चों को बाल देखभाल केंद्र में छोड़ा था.

Advertisement

यह भी पढ़ें - Rajgarh Accident: राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

यह भी पढ़ें - Satna: जन्मदिन मनाकर रीवा से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, चार की मौत, एक गंभीर