विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर से मुंबई के लिए सफर आसान! फ्लाइट सेवा शुरू, जानें शेड्यूल

Mumbai to Jabalpur flights: जबलपुर और मुंबई के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए यात्रा अब आसान हो गया है. इंडिगो विमानन 1 जुलाई से मुंबई-जबलपुर-मुंबई विमान सेवा शुरू करने जा रहा है.

जबलपुर से मुंबई के लिए सफर आसान! फ्लाइट सेवा शुरू, जानें शेड्यूल

मध्य प्रदेश में उड़ान सेवाओं के विस्तार (Expansion of flight services in Madhya Pradesh) के लिए एक और कड़ी जुड़ गई है. अगले महीने से मुंबई से जबलपुर (Mumbai to Jabalpur flights) की सीधी उड़ान सेवा फिर से शुरू की जाएगी.  मुंबई से जबलपुर के लिए सीधी उड़ान 1 जुलाई, 2024 से शुरू होगी. ये विमान सेवाएं इंडिगो विमानन द्वारा शुरू की जा रही है. 

1 जुलाई से शुरू होगी फ्लाइट सेवा 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने अधिकारिक हैंडल एक्स से इसकी घोषणा की है. उन्होंने एक्स पर लिखा- 1 जुलाई से जबलपुर से मुंबई को पुन: जोड़ा जा रहा है.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे लिखा कि जबलपुर में पर्यटन और व्यापार को नया आयाम मिलेगा. जबलपुर को सभी बड़े शहरों से जोड़ने की हमारी प्राथमिकता है. इस दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है.

दूसरे शहरों से लेना पड़ता था मुबंई के लिए विमान सेवा 

बता दें कि लंबे समय से जबलपुर से मुंबई के लिए नियमित विमान सेवा नहीं थी, जिसके चलते महाकौशल अंचल के सैकड़ों पैसेंजर परेशान हो रहे थे. उन्हें मजबूरी में दूसरे शहरों से मुबंई के लिए विमान सेवा इस्तेमाल करनी पड़ती थी या फिर ट्रेन के जरिए मुबंई जाते थे. 

ये भी पढ़े: Bhind में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला, स्थिति नाजुक, ग्वालियर अस्पताल में कराया गया भर्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
जबलपुर से मुंबई के लिए सफर आसान! फ्लाइट सेवा शुरू, जानें शेड्यूल
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;