विज्ञापन
Story ProgressBack

Fight: बैठक के बाद भिड़े कांग्रेसी, जमकर चले लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल

Congress Leaders Fight: नीमच में कांग्रेस कार्यकर्ता बैठक के बाद अचानक दो नेता आपस में मारपीट करने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Read Time: 3 min
Fight: बैठक के बाद भिड़े कांग्रेसी, जमकर चले लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल
आपस में ही भीड़ गए दो कांग्रेसी

Neemuch News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तारीखों के ऐलान और राजनीतिक दलों द्वारा अपने प्रत्याशियों की घोषणा के बाद राजनीतिक पार्टियों (Political Parties) के कार्यालय पर बैठकों का दौर जारी है. वरिष्ठ नेता पदाधिकारी बैठक कर चुनावी रणनीति (Election Strategy) तैयार कर रहे हैं. इसी तरह की एक बैठक रविवार को नीमच जिले में कांग्रेस कार्यालय (Congress Office Neemuch) में हुई. यहां से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दिलीप गुर्जर (Dilip Gurjar) की उपस्थिति में ये बैठक आयोजित की गई. मगर बैठक खत्म होने के कुछ देर बाद ही दो कांग्रेसियों ने वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में जमकर मारपीट (Fight) की. दोनों एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हो गया.

महिला कार्यकर्ताओं के साथ थी बैठक

दरसल, दौरा कार्यक्रम के तहत रविवार को नीमच से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी दिलीप गुर्जर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे. यहां उन्होंने महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी भाजपा से डटकर मुकाबला करने और एकजुटता का संदेश दिया. इसके बाद बैठक खत्म कर वे चल दिए. मगर कुछ देर बाद ही गांधी भवन में दो कांग्रेस कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में ही भिड़ गए. एक-दूसरे के साथ जमकर गाली गलौज और धक्का-मुक्की की.

एक फोटो को लेकर हो गई हाथापाई

जानकारी के अनुसार, पार्षद पति हाजी साबिर मसूदी कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप गुर्जर के साथ फोटो खिचवाने के लिए उनके आगे-पीछे घूम रहे थे. यह बात वहां मौजूद कुछ कांग्रेसीयों को ठीक नहीं लगी. अंसार मंसूरी नामक कांग्रेस कार्यकर्ता ने फोटो में न आने के लिए साबिर मसूदी को मना किया. इस बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते यह बहस विवाद और फिर हाथापाई में तब्दील हो गई.

ये भी पढ़ें :- Cyber Crime: 10वीं-12वीं के विद्यार्थियों को निशाना बना रहे ठग, मोबाइल पर परीक्षा पास करने को लेकर दे रहे झांसा

वीडियो हुआ वायरल

किसी ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. काफी देर तक साबिर मसूदी और अंसार मंसूरी के बीच नूराकुश्ती चलती रही. बाद में वहां उपस्थित कांग्रेस नेताओं ने उन्हें समझा कर अलग किया. इस मामले में साबिर मसूदी का कहना हैं कि उन्हें दिलीप गुर्जर ने अपनी ठंडे पानी की बोतल रखने के लिए दी थी. इस दौरान अंसार मंसूरी मुझसे पानी की बोतल मांग रहे थे. उसे बोतल देने से मना किया, तो उसने अपशब्दों का प्रयोग किया और हाथापाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: 'बिलासपुर से निर्वाचित सभी सांसदों को Open Debate के लिए खुली चुनौती', कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए ये बड़े आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close