मोबाइल के चक्कर में परिवार में विवाद... पहले अपने बेटे को पीट दिया, फिर खुद की आत्महत्या की कोशिश

Crime: बेटा मोबाइल देख रहा था. नाराज पिता ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Father tries suicide: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) के राजनगर थाना अंतर्गत एक गांव में युवक ने गुस्से में आकर पहले अपने बेटे को पीट दिया... इसके बाद खुद आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया और पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल गया... उसी समय परिजनों ने फांसी लगाते उसे देख लिया और फांसी के फंदे से उसे उतारा और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पूरा मामला मोबाइल से जुड़ा हुआ ही है.

इस वजह से अपने लड़के को मारा

राम दयाल पहाड़ी मैमारू का रहने वाला है. रविवार की दोपहर 3 बजे घर पर उसका लड़का यंश पटेल मोबाइल चला रहा था. राम दयाल ने बेटे को मोबाइल चलाने से रोका, लेकिन लड़के ने बात नहीं मानी. जिसके बाद राम दयाल ने मोबाइल छीन लिया. उसका लड़का रोने लगा. जिससे नाराज होकर राम दयाल ने उसे पीट दिया और पकड़ पर लड़के को जमीन में पछाड़ मार दी. लड़के की पिटाई के दौरान पैर फ्रैक्चर हो गया.

इस वजह से लेने जा रहा था अपनी जान

बेटे को पीटने के बाद राम दयाल को बुरा लगा और उसने आत्महत्या करने का निर्णय ले लिया. वह अपने खेत पर शाम 4 बजे गया और खेत पर लगे पेड़ पर फांसी लगा ली. तभी उसी समय खेत पर मौजूद चचेरे भाई सोनू ने देख लिया. जिसके बाद राम दयाल को फंदे से उतार लिया.

ये भी पढ़ें :- जलप्रपात में नहाने गए डीप्टी सीएम के भांजे की हुई मौत, अब तक नहीं मिल पाया है शव

Advertisement

अस्पताल में चल रहा है इलाज

घटना के बाद परिजनों ने इलाज के लिए राम दयाल को शाम 5.30 बजे निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती किया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर ने अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. चचरे भाई हरदास ने बताया कि बड़े भाई राम दयाल ने लड़के को मोबाइल चलाने से रोका जब लड़का नहीं माना तो उसको पीट दिया. तभी लड़के का पैर टूट गया जिसके बाद भाई ने खेत पर फांसी लगा ली थी.

ये भी पढ़ें :- नाले ने रोका प्रसूता का रास्ता... रेस्क्यू टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से पहुंचाया अस्पताल, लोगों को हर रोज हो रही परेशानी

Advertisement
Topics mentioned in this article