विज्ञापन

मोबाइल के चक्कर में परिवार में विवाद... पहले अपने बेटे को पीट दिया, फिर खुद की आत्महत्या की कोशिश

Crime: बेटा मोबाइल देख रहा था. नाराज पिता ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया. 

मोबाइल के चक्कर में परिवार में विवाद... पहले अपने बेटे को पीट दिया, फिर खुद की आत्महत्या की कोशिश
इलाज के लिए पिता को कराया गया अस्पताल में भर्ती

Father tries suicide: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) के राजनगर थाना अंतर्गत एक गांव में युवक ने गुस्से में आकर पहले अपने बेटे को पीट दिया... इसके बाद खुद आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया और पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल गया... उसी समय परिजनों ने फांसी लगाते उसे देख लिया और फांसी के फंदे से उसे उतारा और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पूरा मामला मोबाइल से जुड़ा हुआ ही है.

इस वजह से अपने लड़के को मारा

राम दयाल पहाड़ी मैमारू का रहने वाला है. रविवार की दोपहर 3 बजे घर पर उसका लड़का यंश पटेल मोबाइल चला रहा था. राम दयाल ने बेटे को मोबाइल चलाने से रोका, लेकिन लड़के ने बात नहीं मानी. जिसके बाद राम दयाल ने मोबाइल छीन लिया. उसका लड़का रोने लगा. जिससे नाराज होकर राम दयाल ने उसे पीट दिया और पकड़ पर लड़के को जमीन में पछाड़ मार दी. लड़के की पिटाई के दौरान पैर फ्रैक्चर हो गया.

इस वजह से लेने जा रहा था अपनी जान

बेटे को पीटने के बाद राम दयाल को बुरा लगा और उसने आत्महत्या करने का निर्णय ले लिया. वह अपने खेत पर शाम 4 बजे गया और खेत पर लगे पेड़ पर फांसी लगा ली. तभी उसी समय खेत पर मौजूद चचेरे भाई सोनू ने देख लिया. जिसके बाद राम दयाल को फंदे से उतार लिया.

ये भी पढ़ें :- जलप्रपात में नहाने गए डीप्टी सीएम के भांजे की हुई मौत, अब तक नहीं मिल पाया है शव

अस्पताल में चल रहा है इलाज

घटना के बाद परिजनों ने इलाज के लिए राम दयाल को शाम 5.30 बजे निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती किया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर ने अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. चचरे भाई हरदास ने बताया कि बड़े भाई राम दयाल ने लड़के को मोबाइल चलाने से रोका जब लड़का नहीं माना तो उसको पीट दिया. तभी लड़के का पैर टूट गया जिसके बाद भाई ने खेत पर फांसी लगा ली थी.

ये भी पढ़ें :- नाले ने रोका प्रसूता का रास्ता... रेस्क्यू टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से पहुंचाया अस्पताल, लोगों को हर रोज हो रही परेशानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
मोबाइल के चक्कर में परिवार में विवाद... पहले अपने बेटे को पीट दिया, फिर खुद की आत्महत्या की कोशिश
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close