विज्ञापन

पिता बना शैतान? हंसिये से बेटे को उतारा मौत के घाट, पत्नी और बेटी की भी ऐसी कर दी हालत

Rewa New: रीवा (Rewa) जिले में एक बार फिर से, दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया, जहां पिता ने अपने पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश की, जिसमें बेटे की मौत हो गई. वहीं, पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हैं. आरोपी को गांव वालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पिता बना शैतान? हंसिये से बेटे को उतारा मौत के घाट, पत्नी और बेटी की भी ऐसी कर दी हालत
पिता बना शैतान? हंसिये से बेटे को उतारा मौत के घाट,पत्नी और बेटी की भी ऐसी कर दी हालत.

MP Crime News: रीवा (Rewa)जिले में लगातार पारिवारिक रिश्तों को तार-तार कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बीती रात का है, जहां मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे हुए डभौरा के छीपिया गांव में, बीती देर रात दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां रात को पूरा परिवार घर पर मौजूद था.

इस दौरान न जाने किस बात पर विवाद हुआ, पिता ने पास पड़ी हंसिया उठाई, और बेटे सहित पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया. हंसिया से हमला करने के बाद, उसने वहीं पड़े सबल से भी तीनों के ऊपर हमला किया.

पूरा परिवार खून से लथपथ पड़ा हुआ था

शोर सुनकर गांव वाले उसके घर की ओर भागे. गांव वालों को अपने घर की ओर आता देखकर हमलावर पिता घर से भागा. लेकिन गांव वालों ने उसको पकड़ लिया. उसके घर पहुंच कर देखा तो पूरा परिवार खून से लथपथ पड़ा हुआ था.  गांव वाले उसको पकड़ कर, पास में ही उसके नजदीकी रिश्तेदार उसके साले के घर ले गए.

ये भी पढ़ें- हर ट्रेन में बढ़ाई जाएगी जनरल कोचों की संख्या, रेलवे बोर्ड चेयरमैन ने दी ये बड़ी जानकारियां

इनकी हालत गंभीर 

जांच में जुटी पुलिस.

जांच में जुटी पुलिस.

पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस मौके पर आई, तब तक बेटे रविंद्र चर्मकार की मौत हो चुकी थी. वहीं, पत्नी शीला देवी चर्मकार और रागिनी देवी चर्मकार गंभीर रूप से घायल थे, जिनको उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, और लड़के रविंद्र का शव पोस्टमार्टम के लिए  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. पिता ने यह कदम क्यों उठाया पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश क्यों की. पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुट गई...

ये भी पढ़ें- खतरनाक हो रहा यहां डेंगू का डंक, 21 दिन में आए 223 पीड़ित, दावोंं की खुली पोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! हर ट्रेन में बढ़ाई जाएगी जनरल कोचों की संख्या, रेलवे बोर्ड चेयरमैन ने दी ये बड़ी जानकारियां
पिता बना शैतान? हंसिये से बेटे को उतारा मौत के घाट, पत्नी और बेटी की भी ऐसी कर दी हालत
Bad food being given to patients in Ashoknagar district hospital patients said about this problem
Next Article
MP News: अशोकनगर जिला अस्पताल में मरीजों को दिया जा रहा खराब खाना, मरीज बोले-ऐसी क्वालिटी की जानवर भी ना खाएं...
Close