Shivraj Singh Chauhan News: रिकॉर्ड जीत के बाद पूर्व CM ने ऐसे जताया आभार, जानिए आगे का प्लान

MP Lok Sabha Election Results 2024: विदिशा से शिवराज सिंह चौहान ने रिकॉर्ड मतों के साथ जीत दर्ज की. इसके बाद उन्होंने अपना आगे का प्लान बताया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
विदिशा में शिवराज सिंह की जन आभार यात्रा

Election Results 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हॉट सीट माने जाने वाली विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha Seat) से भाजपा (BJP) के प्रत्याशी और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने अपने विपक्षी को धूल चटा दिया. शिवराज ने यहां से कुल 11,16,460 वोटों के साथ ऐतिहासिक जीत हासिल की. उनमें और कांग्रेस के प्रताप भानु शर्मा (Pratap Bhanu Sharma) में कुल वोटों का अंतर 8,21,408 रहा. धमाकेदार जीत के बाद वह भोपाल (Bhopal) स्थित पार्टी हेडक्वार्टर पहुंचे और अपने जीत की सर्टिफिकेट ली. प्रदेश कार्यालय से अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि आज मन गदगद है, भाव विभोर है. एक संकल्प सम्पन्न हुआ है और सपना साकार हुआ है.

भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शिवराज सिंह

सारी कसक पूरी कर दी-शिवराज सिंह

प्रदेश भाजपा कार्यालय से अपनी जीत से गदगद होकर शिवराज सिंह चौहान ने सबका धन्यवाद किया. उन्होंने कहां, 'हम 2014 में 27 सीट जीते थे, 2 रह गई थी. 2019 में हम 28 सीटें जीते, 1 रह गई. इस बार वो एक कसक भी पूरी हो गई. मैं प्रदेश के नेतृत्व और मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई देता हूं.' उन्होंने कहा कि हमारा कर्तव्य है कि विजय के बाद हम विकसित भारत के निर्माण में अपने आप को समर्पित कर दें. 

Advertisement

भोपाल के बाद विदिशा में की जन आभार यात्रा

भोपाल में जनता का आभार व्यक्त करने और लोगों को संबोधित करने के बाद पूर्व सीएम अपने लोकसभा क्षेत्र विदिशा पहुंचे और जन आधार यात्रा में अपनी पत्नी के साथ हिस्सा लिया. यहां उन्होंने कहा कि यकीन नहीं करते थे कि जनता का इतना प्यार मिलेगा. मन में केवल एक विचार है, मैं भाव-विभोर हूं और इस समय एक ही संकल्प अंतर मन में जन्म ले रहा है कि दिन और रात जनता की सेवा करना है. जब तक मेरी सांस रहेगी, अपने साथियों के साथ टीम के साथ मिलकर, मैं विनम्रता इस जनता की सेवा करता रहूंगा.

Advertisement

विदिशा में शिवराज सिंह की जन आभार यात्रा

ये भी पढ़ें :- बीजेपी के बड़े नेताओं में शिवराज की जीत सबसे बड़ी, केन्द्र में मिलेगी कौन सी भूमिका?

Advertisement

आगे का ये है शिवराज का प्लान

शिवराज सिंह ने जन आभार यात्रा को संबोधित करते हुए अपने चुनाव जीतने के बाद के प्लान के बारे में बताया. उन्होंने कहा, 'जनता की सेवा ही मेरे लिए भगवान की पूजा है और इसी रूप में हम सब मिलकर और मैं स्वयं भी जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. जनता को इतने प्यार के लिए हृदय से धन्यवाद! मन में यही संकल्प था कि इस बार 29 की 29 जीतनी है. इसलिए विधानसभा के परिणाम के तुरंत बाद मैं छिंदवाड़ा गया था. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व ने दिन-रात काम किया बहुत अच्छी योजना बनाई, कार्यकर्ताओं ने परिश्रम किया, जनता का आशीर्वाद मिला, और अब हम प्रदेश की सभी सीटों पर जीत चुके है.'

ये भी पढ़ें :- Exit Poll VS Exact Poll: अनुमान से उलट आए परिणाम, पलट गया पूरा खेल