विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivraj Singh Chauhan News: रिकॉर्ड जीत के बाद पूर्व CM ने ऐसे जताया आभार, जानिए आगे का प्लान

MP Lok Sabha Election Results 2024: विदिशा से शिवराज सिंह चौहान ने रिकॉर्ड मतों के साथ जीत दर्ज की. इसके बाद उन्होंने अपना आगे का प्लान बताया.

Read Time: 3 mins
Shivraj Singh Chauhan News: रिकॉर्ड जीत के बाद पूर्व CM ने ऐसे जताया आभार, जानिए आगे का प्लान
विदिशा में शिवराज सिंह की जन आभार यात्रा

Election Results 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हॉट सीट माने जाने वाली विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha Seat) से भाजपा (BJP) के प्रत्याशी और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने अपने विपक्षी को धूल चटा दिया. शिवराज ने यहां से कुल 11,16,460 वोटों के साथ ऐतिहासिक जीत हासिल की. उनमें और कांग्रेस के प्रताप भानु शर्मा (Pratap Bhanu Sharma) में कुल वोटों का अंतर 8,21,408 रहा. धमाकेदार जीत के बाद वह भोपाल (Bhopal) स्थित पार्टी हेडक्वार्टर पहुंचे और अपने जीत की सर्टिफिकेट ली. प्रदेश कार्यालय से अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि आज मन गदगद है, भाव विभोर है. एक संकल्प सम्पन्न हुआ है और सपना साकार हुआ है.

भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शिवराज सिंह

भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शिवराज सिंह

सारी कसक पूरी कर दी-शिवराज सिंह

प्रदेश भाजपा कार्यालय से अपनी जीत से गदगद होकर शिवराज सिंह चौहान ने सबका धन्यवाद किया. उन्होंने कहां, 'हम 2014 में 27 सीट जीते थे, 2 रह गई थी. 2019 में हम 28 सीटें जीते, 1 रह गई. इस बार वो एक कसक भी पूरी हो गई. मैं प्रदेश के नेतृत्व और मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई देता हूं.' उन्होंने कहा कि हमारा कर्तव्य है कि विजय के बाद हम विकसित भारत के निर्माण में अपने आप को समर्पित कर दें. 

भोपाल के बाद विदिशा में की जन आभार यात्रा

भोपाल में जनता का आभार व्यक्त करने और लोगों को संबोधित करने के बाद पूर्व सीएम अपने लोकसभा क्षेत्र विदिशा पहुंचे और जन आधार यात्रा में अपनी पत्नी के साथ हिस्सा लिया. यहां उन्होंने कहा कि यकीन नहीं करते थे कि जनता का इतना प्यार मिलेगा. मन में केवल एक विचार है, मैं भाव-विभोर हूं और इस समय एक ही संकल्प अंतर मन में जन्म ले रहा है कि दिन और रात जनता की सेवा करना है. जब तक मेरी सांस रहेगी, अपने साथियों के साथ टीम के साथ मिलकर, मैं विनम्रता इस जनता की सेवा करता रहूंगा.

विदिशा में शिवराज सिंह की जन आभार यात्रा

विदिशा में शिवराज सिंह की जन आभार यात्रा

ये भी पढ़ें :- बीजेपी के बड़े नेताओं में शिवराज की जीत सबसे बड़ी, केन्द्र में मिलेगी कौन सी भूमिका?

आगे का ये है शिवराज का प्लान

शिवराज सिंह ने जन आभार यात्रा को संबोधित करते हुए अपने चुनाव जीतने के बाद के प्लान के बारे में बताया. उन्होंने कहा, 'जनता की सेवा ही मेरे लिए भगवान की पूजा है और इसी रूप में हम सब मिलकर और मैं स्वयं भी जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. जनता को इतने प्यार के लिए हृदय से धन्यवाद! मन में यही संकल्प था कि इस बार 29 की 29 जीतनी है. इसलिए विधानसभा के परिणाम के तुरंत बाद मैं छिंदवाड़ा गया था. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व ने दिन-रात काम किया बहुत अच्छी योजना बनाई, कार्यकर्ताओं ने परिश्रम किया, जनता का आशीर्वाद मिला, और अब हम प्रदेश की सभी सीटों पर जीत चुके है.'

ये भी पढ़ें :- Exit Poll VS Exact Poll: अनुमान से उलट आए परिणाम, पलट गया पूरा खेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा
Shivraj Singh Chauhan News: रिकॉर्ड जीत के बाद पूर्व CM ने ऐसे जताया आभार, जानिए आगे का प्लान
MP CM Mohan Yadav Criticises Congress Party for Appointing Sam Pitroda as president of Indian Overseas Congress
Next Article
MP News: पित्रोदा को दोबारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस' का अध्यक्ष बनाने पर भड़के सीएम यादव, कही ये बड़ी बात
Close
;