MP News: लूट की घटना को लेकर बंद रहा अलीराजपुर, एसपी ने किया SIT का गठन

Crime News: अलीराजपुर में हुई लूट की घटना को लेकर शनिवार को जिला बंद रहा. पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार के ईनाम की घोषणा भी की. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
जिले की ज्यादातर दुकानें रही बंद

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले के जोबट में हुई लूट की घटना ने बहुत बड़ा तूल पकड़ लिया. जिले में कांग्रेस ने शनिवार को बंद का आव्हान किया. जिसके समर्थन में जोबट समेत कई इलाकों में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर घटना को लेकर अपना विरोध जताया. मामले में चौतरफा किरकिरी के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिये एसआईटी (SIT Team) का घटन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार के ईनाम की घोषणा कर दी.

कांग्रेस ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

घटना के दूसरे दिन कांग्रेस ने पूरे जिले में बंद का आह्वान करने के साथ पुलिस को इससे संबंधित ज्ञापन भी सौंपा. कांग्रेस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, पिड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सूबे के वन मंत्री और अलीराजपुर से विधायक नागरसिंह चौहान ने पुलिस प्वाइंट बढ़ाने और विभाग का आवश्यक निर्देश की बात कही.

ये भी पढ़ें :- MP News: कटनी में कपड़े की दुकान में लगे मीटर पर लगी आग, ऐसे टला बड़ा हादसा

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

पुलिस की ओर से घटना के बाद सीसीटीवी फूटेज और पिड़त के बयान के आधार पर डकैती की धाराएं बढ़ाकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया गया. मामले में एसआईटी गठित करते हुए आरोपियों के उपर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Katni: भू माफिआओं के शिकंजे पर सरकार का बड़ा एक्शन, हाइकोर्ट के आदेश के बाद कब्जे की जमीन का सीमांकन शुरू

Topics mentioned in this article