विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

धार : बाइक में लगी आग से युवक ने सुलगाई सिगरेट, फिर करने लगा स्टंटबाजी 

युवक स्टंट करता हुआ जलती बाइक के पास पहुंच गया और उस पर बैठकर स्टंटबाजी के अंदाज में सिगरेट सुलगाई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
धार : बाइक में लगी आग से युवक ने सुलगाई सिगरेट, फिर करने लगा स्टंटबाजी 
धार में जलती बाइक के साथ युवक ने किया स्टंट.
धार:

मध्य प्रदेश के धार शहर से एक अनोखा मामला सामने आया है. शनिवार दोपहर धार की नगर पालिका कार्यालय के सामने चलती बाइक में आग लग गई. इसके बाद बाइक सवार ने किसी तरह बाइक रोककर अपनी जान बचाई. इस दौरान धू-धूकर जलती बाइक पर एक युवक जाकर बैठ गया. बाइक की आग से ही उसने सिगरेट जलाई और स्टंट करने लगा.

बताया जाता है कि राजोद निवासी ईश्वरगंगी, धार नगर पालिका के सामने से गुजर रहे थे कि अचानक उनकी बाइक में आग लग गई. किसी तरह से उन्होंने गाड़ी रोककर अपनी जान बचाई और पुलिस प्रशासन को भी सूचित किया. आसपास खड़े लोग पानी फेंककर आग बुझाने का प्रयास कर ही रहे थे कि इसी दौरान एक युवक स्टंट करता हुआ जलती बाइक के पास पहुंच गया. युवक उस पर बैठकर स्टंटबाजी के अंदाज में सिगरेट सुलगाई. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

जलती बाइक से हटने को तैयार नहीं था युवक
स्टंटबाज युवक जलती बाइक से हट ही नहीं रहा था. भीड़ के काफी समझाने पर युवक बाइक से हटा. रील बनाने के चक्कर में किया गया स्टंट जानलेवा साबित हो सकता था. कुछ देर की मशक्कत के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. थाना प्रभारी दीपक चौहान के मुताबिक बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close