उज्जैन : देवेंन्द्र फडणवीस और ब्रजेश पाठक ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

महाकाल मंदिर समिति अनुसार महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक रविवार शाम को महाकाल मंदिर आए. जिसके बाद दोनों ने बाबा महाकाल की पूजा की.

Advertisement
Read Time2 min
उज्जैन : देवेंन्द्र फडणवीस और ब्रजेश पाठक ने किए बाबा महाकाल के दर्शन
देवेंद्र फडणवीस और बृजेश पाठक ने धोती सोला पहनकर पूजा की.
उज्जैन:

उज्जैन में भारी बारिश के बीच रविवार शाम महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक महाकाल मंदिर पहुंचे. जहां दोनों ने गर्भगृह में पूजन कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. इस दौरान मंदिर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए. हालांकि भारी बारिश के चलते महाकाल मंदिर में काफी कम संख्या में दर्शनार्थी पहुंचे थे.

धोती सोला पहनकर दोनों ने की पूजा

महाकाल मंदिर समिति अनुसार महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक रविवार शाम को महाकाल मंदिर आए. जिसके बाद दोनों ने धोती सोला पहनकर गर्भ गृह में प्रवेश किया, जहां पुजारियों ने मंत्रोचार करते हुए उनसे पूजन करवाया. इसके बाद श्री महाकालेश्वर मंदिर समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने नंदी हॉल में उन्हें महाकाल बाबा की तस्वीर और प्रसाद देकर सम्मानित किया.

महाकाल मंदिर में आते रहते हैं वीआईपी

उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में हर दिन देश-विदेश से नामी हस्तियां दर्शन के लिए आती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेता अक्षय कुमार, WWE के रेसलर सौरव उर्फ सांगा, साउथ के कलाकार, क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई प्रसिद्ध लोग बाबा का आशिर्वाद लेने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें - उज्जैन : भारी बारिश से कई गांव डूबे, 24 घंटे से छत पर फंसे परिवार को हेलीकॉप्टर से किया गया रेस्क्यू

ये भी पढ़ें - नोटों की गड्डी के साथ दिखे चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव, वायरल हुआ वीडियो तो दी सफाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: