विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

नोटों की गड्डी के साथ दिखे चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव, वायरल हुआ वीडियो तो दी सफाई

वीडियो में विधायक रामकुमार यादव नोटों की गड्डियों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. चुनावी मौसम में इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है.

Read Time: 3 min
नोटों की गड्डी के साथ दिखे चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव, वायरल हुआ वीडियो तो दी सफाई
वायरल वीडियो में विधायक रामकुमार यादव नोटों की गड्डी के साथ दिख रहे हैं.
रायगढ़:

छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक रामकुमार यादव नोटों की गड्डियों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. चुनावी मौसम में इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. पूर्व आईएएस अधिकारी और बीजेपी महामंत्री ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल किया कि क्या अब उनके विधायक पर एफआईआर दर्ज होगी. वहीं इस मामले में विधायक रामकुमार यादव ने सफाई देते हुए कहा कि इन नोटों के साथ उनका कोई संबंध नहीं है.

ये भी पढ़ें - "कांग्रेस सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करे" गोवा के CM प्रमोद सावंत ने साधा निशाना

क्या है वायरल वीडियो की कहानी?

वायरल वीडियो में चंद्रपुर विधायक करोड़ों रुपए की नोटों की गड्डी के सामने बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि विधायक रामकुमार यादव का यह वीडियो उनके ही किसी आदमी ने बनाया है. जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. चुनावी मौसम में इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी पूरी तरह से हमलावर है.

मुझे बदनाम करने की साजिश : रामकुमार यादव

इस पूरे मामले में सबसे मजेदार पहलू यह है कि चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव ने खुद मीडिया के सामने आकर अजीबोगरीब सफाई दी. उन्होंने कहा कि नोटों के साथ उनका कोई संबंध नहीं है. 'न तो मैं पैसे की तरफ देख रहा हूं और न ही पैसों की तरफ मेरा ध्यान है, मैं तो सिर्फ खाली कुर्सी पर बैठा हूं. मुझे बताया जा रहा है कि मैं पैसे ले रहा हूं, जबकि इससे मेरा कोई लेना देना नहीं है.' उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए यह वीडियो वायरल किया गया है.

ये भी पढ़ें - एक और खुदकुशी... छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के कांस्टेबल ने सरकारी राइफल से खुद को मारी गोली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close