Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह

MP News: सास और बहू के बीच की कहासुनी इतनी बढ़ गई कि सास को अपने जान से हाथ धोना पड़ा. कारण बस एक मामला और एक शब्द बना. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Daughter in law kills mother in law: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जशपुर (Jashpur) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक सास (Mother in Law) को अपनी बहू (Daughter in Law) के चरित्र पर उंगली उठाना और उसे बदचलन कहना भारी पड़ गया. नतीजा ये हुआ कि बहु ने अपनी सास की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Jashpur Police) मौके पर पहुंचकर घटना में प्रयुक्त हथियार समेत आरोपी महिला को गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी बहू ने मामले का खुलासा किया.

सर पर किया हमला

दरअसल, यह पूरी घटना जिले के तुमला थानाक्षेत्र कोनपारा की है. यहां एक बहु ने अपने वृद्ध सास के तानों और बार-बार बदचलन कहने से नाराज होकर घर में रखे धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई, तो उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी. सूचना पाकर तुमला पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की आरोपी महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुद ही खुलासा कर दिया. 

ये भी पढ़ें :- MP News: आरोपियों को पकड़ने के लिए TI ने साफ किया गन्ने का कचरा, तो पुलिसकर्मियों ने ढाबे पर धोए बर्तन

पूछताछ में बताया सच

आरोपी महिला ने पुलिस के द्वारा किए गए पूछताछ में खुलासा किया कि उसकी सास बार बार उसके चरित्र पर उंगली उठाती थी और उसे बदचलन कहती थी. घटना वाले दिन भी दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ और गुस्से में आकर बहु ने अपनी सास की धारदार हथियार से सर पर वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद हत्या की आरोपी महिला को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Crime: ज्वेलर्स को रास्ते में रोककर लुटे थे जेवर और पैसे, अब चढ़े पुलिस के हत्थे इतने आरोपी 

Topics mentioned in this article