MP के दमोह में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 4 लोगों की मौत, 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल

Damoh Road Accident: दमोह में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए हटा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Damoh Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए हटा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इन घायलों में से 6 श्रद्धालुओं का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि ये घटना दमोह के फतेहपुर चौकी के समीप हुआ है. 

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई

दरअसल, छतरपुर के जटाशंकर धाम जा रहे 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दमोह के फतेहपुर चौकी के टेक के पास खंती में पलट गई. यह हादसा रविवार देर रात हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये श्रद्धालु घूघस से छतरपुर के जटाशंकर धाम जा रहे थे.

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 

इस हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की मौत अस्पताल में हुई है. मरने वालों में हेमेंद्र (10 साल), महिला छोटी बाई, (45 वर्ष),लक्ष्मण (17 वर्ष) और गंजली बहू (50 वर्ष) शामिल हैं. फिलहाल इन सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक,  इस हादसे में करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. वहीं 8 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें से 2 श्रद्धालुओं की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई.  

Advertisement

ये भी पढ़े: MP में कमाल का किसान ! जिसके खेत में वीडियोग्राफी या फोटोग्राफी के लिए देना होता है 21 सौ रुपये...

Topics mentioned in this article