विज्ञापन

MP के दमोह में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 4 लोगों की मौत, 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल

Damoh Road Accident: दमोह में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए हटा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

MP के दमोह में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 4 लोगों की मौत, 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल

Damoh Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए हटा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इन घायलों में से 6 श्रद्धालुओं का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि ये घटना दमोह के फतेहपुर चौकी के समीप हुआ है. 

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई

दरअसल, छतरपुर के जटाशंकर धाम जा रहे 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दमोह के फतेहपुर चौकी के टेक के पास खंती में पलट गई. यह हादसा रविवार देर रात हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये श्रद्धालु घूघस से छतरपुर के जटाशंकर धाम जा रहे थे.

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 

इस हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की मौत अस्पताल में हुई है. मरने वालों में हेमेंद्र (10 साल), महिला छोटी बाई, (45 वर्ष),लक्ष्मण (17 वर्ष) और गंजली बहू (50 वर्ष) शामिल हैं. फिलहाल इन सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक,  इस हादसे में करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. वहीं 8 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें से 2 श्रद्धालुओं की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई.  

ये भी पढ़े: MP में कमाल का किसान ! जिसके खेत में वीडियोग्राफी या फोटोग्राफी के लिए देना होता है 21 सौ रुपये...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उज्जैन-इंदौर सिक्स लेन का किया भूमि पूजन, 1600 करोड़ के इस प्रोजेक्ट से सफर होगा आसान
MP के दमोह में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 4 लोगों की मौत, 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल
Madhya Pradesh health service exposed here a 6 year old innocent died due to unavailability of doctor in community health center
Next Article
MP के हेल्थ सर्विस की खुली पोल, यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर नहीं मिलने से चली गई 6 वर्ष के मासूम की जान
Close