22 मिनट में ₹22 लाख का माल पार, चोर CCTV में तो कैद हुए लेकिन पुलिस की पहुंच से हैं काफी दूर

MP News: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि व्यापारी मनीष गुप्ता 19 मई को सपरिवार श्रीनाथ जी गए थे. मनीष एक अस्पताल संचालन के साथ रियल स्टेट के भी कारोबारी हैं. उनके मकान में रात की चौकीदारी के लिए गार्ड तैनात था. दिन के लिए भी उन्होंने एक कर्मचारी को यहां छोड़ा हुआ था. वह दोपहर में 2 बजे पास में ही खाना खाने गया. उसके जाते ही चोर घर मे घुस गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Gwalior Crime News: ग्वालियर में चोरों (Thieves) के हौंसले बहुत बुलन्द हैं. इस बार उन्होंने अपना निशाना शहर की सबसे पॉश कॉलोनी (Posh Colony) में रहने वाले एक बड़े व्यवसायी (Big Businessman) के सूने घर को बनाया. चोरों ने महज 22 मिनट में ही सेठ जी के घर से 22 लाख रुपये से अधिक कीमत का सामान चुरा ले गए. चोरी की सारी घटना के साथ-साथ चोर सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गए. लेकिन छटपट चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर हैं.

कहां की है घटना?

घटना झांसी रोड थाना इलाके के माधव नगर की है. यह कॉलोनी शहर की सबसे पॉश कॉलोनी मानी जाती है, इस कॉलोनी में ज्यादातर अमीर व संपन्न लोग रहते हैं. इसी में स्थित एक कोठी में बड़े व्यापारी मशीष गुप्ता भी रहते हैं. मनीष बीते रोज ही सपरिवार घूमने राजस्थान गए और वहां श्रीनाथ जी के दर्शन के बाद उन्हें लौटना था. वे अपने घर की रखवाली के लिए एक कर्मचारी को छोड़ गए थे. वह कर्मचारी कुछ देर के लिये पास से ही खाने का सामान लेने गया था और महज 20-25 मिनट में वापस लौट आया, लेकिन तब तक चोर ताला तोड़कर हाथ साफ करके जा चुके थे.

Advertisement

पुलिस का क्या कहना है?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police) निरंजन शर्मा ने बताया कि व्यापारी मनीष गुप्ता 19 मई को सपरिवार श्रीनाथ जी गए थे. मनीष एक अस्पताल संचालन के साथ रियल स्टेट के भी कारोबारी हैं. उनके मकान में रात की चौकीदारी के लिए गार्ड तैनात था. दिन के लिए भी उन्होंने एक कर्मचारी को यहां छोड़ा हुआ था. वह दोपहर में 2 बजे पास में ही खाना खाने गया. उसके जाते ही चोर घर मे घुस गए और महज 22 मिनट में अलमारी के ताले तोड़कर 4 सोने के हार, सोने के सिक्के, गहने, 6 लाख रुपये नकद समेट कर ले गए. मनीष ने लौटकर थाने पहुंचकर एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई. घर में और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में 2 चोर नजर आए हैं. वे सामान समेटककर एक पोटली में रखकर ले जाते हुए दिखे हैं. पुलिस अब फुटेज के आधार पर चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्यों नहीं रुक रहे Rape? दीवार फांद घर में घुसा फिर किया शर्मनाक कृत्य, रातभर ढूंढती रही पुलिस

Advertisement

यह भी पढ़ें : सावधान! मौत की घंटी बन रही पानी की टंकी... दहशत के साए में रहते हैं यहां के रहवासी

यह भी पढ़ें : Narayanpur Naxal Encounter: नारायणपुर में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच ज़बरदस्त मुठभेड़

यह भी पढ़ें : गिरफ्त में "पुलिस"! छाछ-आम जैसे कोडवर्ड, 2 से 10 लाख में मान्यता का सौदा, देखिए NDTV नर्सिंग कॉलेज पड़ताल

Topics mentioned in this article