विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: सावधान! लिफ्ट देने के बहाने परिचित ने महिला के साथ किया रेप, पुलिस जांच में जुटी, ये है पूरी कहानी

Madhya Pradesh News: दोनों पुराने परिचित थे, इसलिए महिला ने उस पर भरोसा कर लिया और उसकी गाड़ी में बैठ गयी. युवक उसे बहाने से सिकन्दर कम्पू 13 वी बटालियन पर एक कमरे में लेकर पहुंचा और वहां उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया.

Read Time: 3 min
Crime News: सावधान! लिफ्ट देने के बहाने परिचित ने महिला के साथ किया रेप, पुलिस जांच में जुटी, ये है पूरी कहानी

Crime in Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश में महिलाओं प्रति अपराध (Crime against women in Madhya Pradesh) कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. हालिया मामला ग्वालियर (Gwalior) का सामने आया है जहां एक परिचित द्वारा नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म (Rape Case) का मामला उजागर हुआ है. नवविवाहिता को उसका पुराना परिचित रास्ते में मिल गया था और उसने घर छोड़ने के लिए लिफ्ट देने को कहा. उसके बाद वह उस महिला को अपने साथ ले गया और कंपू इलाके में एक कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. महिला का पति ट्रक (Truck Driver) चलाता है और होली (Holi 2024) पर पति जब घर आया तो महिला ने उसकी पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. पति उसे लेकर थाने (Police Station) पहुंचा और केस दर्ज कराया.

कहां की है यह घटना?

यह घटना गिरवाई थाना इलाके की है, घटना 12 दिन पहले की है लेकिन इसकी शिकायत होली के दिन देर रात हुई. बताया गया कि ग्वालियर के ही शिंदे की छावनी इलाके में रहने वाली एक 22 साल की युवती की शादी एक साल पहले ही एक ट्रक ड्राइवर के साथ हुई थी. उसका पति ट्रक पर चला जाता है तो फिर काफी समय बाद लौटता है. सिकन्दर कम्पू पर रहने वाले पूरन गुर्जर से युवती की पुरानी जान-पहचान है. उसका कहना है कि बीते 12 मार्च को महिला किसी काम से आरोग्य धाम आई थी, उसी दिन उसे पूरन गुर्जर मिला. उसने महिला से उसका हालचाल पूछा और कहा कि वह उसे अपनी गाड़ी से घर ले जाकर छोड़ देगा.

दोनों पुराने परिचित थे, इसलिए महिला ने उस पर भरोसा कर लिया और उसकी गाड़ी में बैठ गयी. युवक उसे बहाने से सिकन्दर कम्पू 13 वी बटालियन पर एक कमरे में लेकर पहुंचा और वहां उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया. उसने जबरन उसके साथ कुकृत्य किया और डराया-धमकाया कि अगर उसने जुबान खोली तो अच्छा नहीं होगा.

पति को मारने की दी थी धमकी

आरोपी ने उस महिला को और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके कारण दहशत की वजह से वह खामोश रही और उसने यह बात किसी को नहीं बताई. बीते रोज होली पर जब उसका पति ट्रक लेकर घर लौटा तो महिला ने पूरा घटनाक्रम उसे बताया. पति उसे लेकर थाने पहुंचा और थाना गिरवाई में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पुलिस का क्या कहना है?

गिरवाई थाना पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ आपराधिक केस (Criminal Case) दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच चल रही है आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close