विज्ञापन

प्रताड़ित हूं साहब! थानों में भटकी फिर SP ऑफिस में महिला ने आत्मदाह का किया प्रयास, अब एक्शन में पुलिस

Dowry Case: मंजू तिवारी का कहना है कि अब उनके पास मरने के अलावा और कोई चारा नहीं दिख रहा है. जबकि पति द्वारा दो शादियां कर ली गई हैं. वे कभी भी किसी भी पत्नी को घर से निकाल देते हैं और किसी को रख लेते हैं. मंजू तिवारी एक प्रश्न उठा रही है कि क्या उन्होंने महिलाओं को उपयोग की वास्तु समझ लिया है?

प्रताड़ित हूं साहब! थानों में भटकी फिर SP ऑफिस में महिला ने आत्मदाह का किया प्रयास, अब एक्शन में पुलिस

Jabalpur News: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) के एसपी ऑफिस (SP Office) में 14 मई को उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला मंजू तिवारी ने अपने पेट्रोल (Petrol) डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, लेकिन किसी घटना होने के पहले ही रिश्तेदारों और पुलिस (Police) कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि यह महिला अपने पति रोहित तिवारी से प्रताड़ित है. महिला का आरोप है कि पति ने दूसरी शादी कर ली है और उसे घर से निकाल दिया है. कई बार चक्कर लगाने के बाद जब उसे पुलिस थाने में न्याय नहीं मिला तो उसने एसपी ऑफिस जाकर आत्मदाह का प्रयास किया.

अचानक हुआ ये घटनाक्रम

अपने कुछ रिश्तेदारों और वकील के साथ पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) से शिकायत करने के लिए पहुंची मंजू तिवारी ने अचानक एक बोतल में अपने साथ लाई पेट्रोल को निकाल लिया और अपने ऊपर डालने लगी जैसे ही लोगों ने मंजू का यह आत्मदाह का प्रयास देखा उन्होंने भाग कर बोतल छुड़ाई और उन्हें बचाने का प्रयास किया. तभी कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझा बुझा कर अपने साथ ले गईं यदि थोड़ी ही देर होती तो यह घटना दुर्घटना में बदल सकती थी.

मामला ये है

मंजू तिवारी का कहना है कि वह डेढ़ वर्ष से बहुत परेशान हो गई हैं. थाने दर थाने चक्कर लगा रही हैं. उनके बच्चे हैं. वहीं ससुराल वालों ने पीड़िता को घर से भगा दिया गया है. उनके पति रोहित तिवारी, देवर राकेश तिवारी और सास लगातार परेशान कर रही हैं.

मंजू का आरोप है कि वह 15 लाख रुपए से अधिक का दहेज दे चुकी है उसके बाद भी उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्हें कभी भी घर से भगा दिया जाता है और वह पिछले डेढ़ वर्ष से अपने मायके में रह रही हैं.

मंजू तिवारी का कहना है कि अब उनके पास मरने के अलावा और कोई चारा नहीं दिख रहा है. जबकि पति द्वारा दो शादियां कर ली गई हैं. वे कभी भी किसी भी पत्नी को घर से निकाल देते हैं और किसी को रख लेते हैं. मंजू तिवारी एक प्रश्न उठा रही है कि क्या उन्होंने महिलाओं को उपयोग की वास्तु समझ लिया है?

एक्शन में पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) जबलपुर सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि उन्होंने मंजू तिवारी की बात को पूरी तरह से सुन और समझ लिया है. बहुत जल्द इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, इसके लिए उन्होंने संजीवनी नगर थाने को भी निर्देशित कर दिया है और मंजू तिवारी अब थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगी.

यह भी पढ़ें : ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे हमने ठगा नहीं... पूर्व महामंडलेश्वर गिरफ्तार, फ्रॉड केस दर्ज होने पर पी ली थी फिनायल

यह भी पढ़ें : सावधान! कोका कोला की काला बाजारी, MRP से ज्यादा दाम पर बेचे जा रहे कोल्ड ड्रिंक्स, जिम्मेदार अनजान

यह भी पढ़ें : जीवाजी यूनिवर्सिटी: 114 में से 91 स्टूडेंट एक ही सब्जेक्ट में क्यों हुए फेल? विवि ने कहा RTI से मांगों जवाब

यह भी पढ़ें : चारधाम यात्रा 2024: पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर गंगोत्री व यमुनोत्री धाम में भक्तों ने बनाया नया कीर्तिमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
प्रताड़ित हूं साहब! थानों में भटकी फिर SP ऑफिस में महिला ने आत्मदाह का किया प्रयास, अब एक्शन में पुलिस
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close