विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहन यादव को CM बनाए जाने पर कांग्रेस ने कसा तंज, पटवारी ने दिया ताना...तो अधीर ने शिवराज का किया गुणगान

मध्य प्रदेश में मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाए जाने पर कांग्रेस ने तंज कसा है. एक तरफ जहां मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी ने मोहन यादव के पुराने कामों को लेकर तंज कसा. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के केंद्रीय नेता ने बीजेपी की हालत को नाजुक बताया है.

Read Time: 4 min
मोहन यादव को CM बनाए जाने पर कांग्रेस ने कसा तंज, पटवारी ने दिया ताना...तो अधीर ने शिवराज का किया गुणगान
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश में मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाया गया है. उनके साथ ही प्रदेश में दो उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा को बनाया गया है. जिसके बाद से राज्य में विपक्षी पार्टी कांग्रेस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. एक तरफ जहां मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी ने मोहन यादव के पुराने कामों को लेकर तंज कसा. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के केंद्रीय नेता ने बीजेपी की हालत को नाजुक बताया है. उन्होंने इस जीत का श्रेय शिवराज सिंह चौहान को देते हुए उनकी तरफदारी की.

पटवारी का तंज

मोहन यादव को मध्य प्रदेश का नया मुख्यमंत्री घोषित किए जाने पर कांग्रेस नेता जितेंद्र (जीतू) पटवारी ने कहा कि एक नागरिक के रूप में और एक विपक्षी नेता के रूप में मैं उन्हें बधाई देता हूं. मुझे उम्मीद है कि वह 'मोदी की गारंटी' को पहली ही कैबिनेट बैठक में लागू करेंगे. उन्होंने राज्य के विकास के लिए एक सकारात्मक विपक्ष के रूप में सहयोग करने की बात कही. इसके साथ ही पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पिछला ऐसा कोई भी काम नहीं किया है जिसे याद करने से मोहन यादव का नाम याद आए.

अधीर रंजन ने शिवराज की किया गुणगान

वहीं लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मोहन यादव को सीएम बनाए जाने पर तंज कसा है और बीजेपी के हालत को नाजुक बताया है. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की तरफदारी करते हुए कहा कि यह जीत पीएम मोदी की नहीं बल्कि शिवराज सिंह की जीत है. यह लाडली बहना और मामा के रुतबे की जीत है. उन्होंने कहा कि अगर शिवराज सिंह चौहान नहीं होते तो बीजेपी के लिए मध्य प्रदेश में जीतना मुश्किल होता. मैं व्यक्तिगत तौर पर मानता हूं कि यह पीएम मोदी से ज्यादा शिवराज सिंह चौहान की जीत है.

ये भी पढ़ें - MP की राजनीति का बड़ा दलित चेहरा हैं जगदीश देवड़ा, लगातार आठवीं बार बने विधायक, जानें राजनीतिक सफर...

ये भी पढ़ें - मैं पीछे की कुर्सी पर बैठा था कि अचानक... नए CM मोहन यादव ने बताया विधायक दल की बैठक में क्या हुआ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close