विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP में शामिल होने पर नेता प्रतिपक्ष ने विधायक को घेरा, कहा- " मंत्री पद के लिए अपनी 'माँ' को...." 

Lok Sabha Elections : NDTV से खास बातचीत में सिंघार ने आरोप लगाया कि रावत मंत्री पद के लालच में कांग्रेस को छोड़कर चले गए वरना जब वे विधायक नहीं थे तब क्यों नही गए ? इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी क्यों मैदान छोड़ गया ? इस पर सिंघार ने कहाकि मैं तो बस इतना कह सकता हूँ कि हमारा बम फुस्स हो गया. हम डमी केंडिडेट को सिंबल देने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
BJP में शामिल होने पर नेता प्रतिपक्ष ने विधायक को घेरा, कहा- " मंत्री पद के लिए अपनी 'माँ' को...." 
BJP में शामिल होने पर नेता प्रतिपक्ष ने विधायक को घेरा, कहा- " मंत्री पद के लिए अपनी 'माँ' को...." 

MP News in Hindi : कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए विधायक राम निवास रावत पर आज ग्वालियर पहुंचे कांग्रेस के बड़े नेता और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने तीखा हमला बोला. NDTV के हमारे सहयोगी देव श्रीमाली से खास बातचीत में सिंघार ने आरोप लगाया कि रावत मंत्री पद के लालच में अपनी माँ कांग्रेस को छोड़कर चले गए वरना जब वे विधायक नहीं थे तब क्यों नही गए ? उन्होंने कहाकि जो व्यक्ति लालच में अपनी माँ यानी कांग्रेस को छोड़ सकता है उस पर CLP लीडर बनाने का भरोसा कैसे किया जा सकता था.

मंत्री पद के लालच के लिए छोड़ की 'माँ'

चुनावी दौरे पर ग्वालियर पहुंचे सिंघार से पूछा कि राम निवास रावत CLP लीडर न बनाए जाने से नाराज थे. उनका कहना था कि चयन के समय परफॉर्मेंस का ख्याल नहीं रखा गया . इसका मतलब उनका निशाना आपके चयन पर है ? इस पर सिंघार ने कहाकि रावत जी जब विधायक नही थे तब BJP में क्यों नही गए ? आज अगर विधायक है तो मंत्री पद के लालच में गए. ये तो सब देख रहे है कि इस उम्र में उन्हें किस कदर सत्ता और पॉवर की भूख है. सिंघार ने कहाकि नेता प्रतिपक्ष का चयन पार्टी ने किया और जहां तक परफॉरमेंस का सवाल है अब पूरी कांग्रेस उनका परफॉर्मेंस देख ही रही है कि जिनकी निष्ठा ही कभी पार्टी के साथ नही रही उन्हें नेता प्रतिपक्ष क्या बनाएं? 

लोग लगातार कांग्रेस क्यों छोड़ रहे है ?

उमंग सिंघार ने कहाकि जो डर गए वो छोड़कर भाग गए. जो सत्ता के भोगी हैं उन्होंने पार्टी का बदल ली. कुछ ऐसे भी है जो BJP की ED और CBI से डर गए वह भी भय में भाग निकले . लेकिन मुझे लगता है कि कांग्रेस के सच्चे सिपाही आज भी पार्टी के साथ खड़े है. यहां चुनावो में अगर 40 फीसदी वोट मिल रहे है तो साफ है यहां कांग्रेस एक मजबूत स्थिति में हैं.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

"इंदौर में हमारा बम फुस्स हो गया"

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी क्यों मैदान छोड़ गया ? इस पर सिंघार ने कहाकि मैं तो बस इतना कह सकता हूँ कि हमारा बम फुस्स हो गया. हम डमी केंडिडेट को सिंबल देने की लड़ाई लड़ रहे हैं. जब उनसे उन अटकलों के बारे में पूछा जिनमे उनके पार्टी बदलने की बात कही जा रही थी तो उन्होंने कहाकि मैं उमंग सिंघार हूँ कोई सिंधिया नहीं. उन्होंने कहाकि ये तो भाजपा की मीडिया सेल है जो ऐसी अफवाहें फैलाती रहती है.

यह भी पढ़ें : 

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
BJP में शामिल होने पर नेता प्रतिपक्ष ने विधायक को घेरा, कहा- " मंत्री पद के लिए अपनी 'माँ' को...." 
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;