CM यादव का बड़ा बयान, "हम फैजान जैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो, कांग्रेस हमे हिंदू आतंकवादी कहती है"

CM मोहन यादव ने फैजान के पकड़े जाने के बाद कांग्रेस पर उठाए कई बड़े सवाल. साथ ही अपनी पुलिस की तारीफ की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

Madhya Pradesh: ATS ने आतंकी गतिविधियों में शामिल फैजान को गिरफ्तार किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ( CM Mohan Yadav) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) को बधाई देना चाहूंगा. हमारी पुलिस चौकस- चौक्कनी और सतर्क है. यही कारण है कि बड़ा आतंकी जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता था उसे पकड़ लिया गया. उसके पास से बड़ी मात्रा में आतंकी साहित्य और सामग्री मिली है.

Advertisement

नहीं बर्दाश्त होगी ऐसी घटना

सीएम यादव ने कहा भारत सरकार की सिक्योरिटी एजेंसियों के संपर्क में भी आ गए हैं. हम उनको भी जानकारी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की पुलिस या मध्य प्रदेश का प्रशासन किसी भी प्रकार की कोई घटना बर्दाश्त नहीं करेगा. यही कारण है कि हमने एक बड़े आतंकी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है और उससे जुड़े सारे राज भी हमने समझ लिए हैं. उम्मीद करता हूं कि पुलिस की कार्रवाई से उनके नेटवर्क की कमर टूटे जाएगी. ऐसी किसी भी घटना से लड़ने में पुलिस पूरी तरह सक्षम है. मैं पुलिस के जवानों को बधाई देना चाहूंगा और उम्मीद करता हूं कि वह यही सजकता बरकरार रखेंगे.

Advertisement

कांग्रेस कहती है हिंदू आतंकवादी

सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि फैजान नाम का यह जो आतंकी पकड़ा है. उसके पास से आतंकी गतिविधियों से संबंधित कई सारे साहित्य मिले हैं. डॉ मोहन यादव ने कहा कि जब हम ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो, कांग्रेस हमे हिंदू आतंकवादी कहती है. कांग्रेस को ऐसी घटनाओं से सबक लेना चाहिए. ऐसी घटनाओं के कारण ही देश की सुरक्षा खतरे में पड़ती है. मुझे उम्मीद है कि पुलिस इसी तरह सजकता के साथ कार्रवाई करती रहेगी. इस घटना में बहुत सी बातें हैं अभी ज्यादा बोलना ठीक नहीं है लेकिन हमने समय रहते बहुत बड़ी वारदात होने से रोक ली है. मध्य प्रदेश की सरकार ऐसी बातों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है.

Advertisement

केंद्रीय एजेंसियों को दे दी सूचना

डॉ मोहन यादव ने कहा कि हमने केंद्रीय एजेंसियों को भी इसकी सूचना दे दी है. जिससे केंद्रीय एजेंसियां उससे अपने तरीके से पूछताछ कर सके ताकि वह उससे और डिटेल में जानकारी निकाल सके.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: SDM ने तोड़ा पत्रकार का मोबाइल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की मारपीट...सीसीटीवी में घटना कैद

ये भी पढ़ें Bhind: परीक्षा के बीच अचानक पहुंचे SDM, नकलचियों के उड़ गए होश, खिड़कियों से फेंकी नकल की पर्चियां

Topics mentioned in this article