जनता देख रही है, जल्द जवाब देगी... राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

भाषण में CM यादव ने राम मंदिर को लेकर विपक्ष की ओर से दिए जा रहे बयान की निंदा की. किसी पार्टी का नाम लिए बिना उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लिया. सीएम यादव ने कहा कि जनता देख रही है और जल्द ही उन्हें जवाब देगी.

Advertisement
Read Time: 11 mins

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (MP CM Mohan Yadav) ने रविवार को उज्जैन (Ujjain) में विभिन्न कार्यक्रमों के साथ आगरा रोड पर रेलवे ट्रेनिंग सेंटर (Railway Training Center) का भूमि पूजन किया. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर (Ram Mandir) पर दिए जा रहे बयान को लेकर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि जनता देख रही है. वह इसका जवाब देगी.

ट्रेनिंग सेंटर का नाम बदलने की दी सलाह

उज्जैन में रहरी के शुभारंभ के बाद सीएम मोहन यादव ने विक्रमादित्य प्रशासनिक स्कूल में सिंहस्थ के विकास कार्य और क्षिप्रा शुद्धिकरण कार्यों की समीक्षा बैठक ली. इसके बाद उन्होंने आगर रोड स्थित मकोडिया आम पर रेलवे के मल्‍टी-डिसिप्लिनरी जोनल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट का भूमिपूजन किया. इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने ट्रेनिंग सेंटर का नाम बदलने की सलाह देते हुए इसका नाम विक्रमादित्य सम्राट विक्रमादित्य राजा भोज और अशोक के नाम पर करने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले तेज हुई भगवान राम के झंडों की मांग, प्रसाद की तरह खरीद रहे लोग

'विपक्ष को जवाब देगी जनता'

भाषण में उन्होंने राम मंदिर को लेकर विपक्ष की ओर से दिए जा रहे बयान की निंदा की. किसी पार्टी का नाम लिए बिना उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लिया. सीएम यादव ने कहा कि जनता देख रही है और जल्द ही उन्हें जवाब देगी. सीएम यादव ने कालिदास अकादमी में छात्र-वैज्ञानिक संवाद कार्यक्रम में भी भाग लिया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP के इस जिले में 1 फरवरी से सिंगल यूज प्लास्टिक हो जाएगी बैन, लिया स्वच्छता का संकल्प

मोहन यादव नागदा और खाचरौद में कार्यक्रम के बाद डोंगला पहुंचे और हेलीपेड निर्माण और राशियों के मंदिर का निरीक्षण कर वैज्ञानिकों से चर्चा की. शाम को मुख्यमंत्री यादव श्री स्वामी नारायण आश्रम में श्री अतिरुद्र महायज्ञ में शामिल होंगे.

Advertisement
Topics mentioned in this article