विज्ञापन

'घोर निंदनीय...कश्मीर में पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही कांग्रेस', विपक्ष पर CM मोहन यादव का निशाना

Pakistan Defense Minister Jammu and Kashmir statement: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान पर अपनी पार्टी की स्थिति स्पष्ट करें.

'घोर निंदनीय...कश्मीर में पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही कांग्रेस', विपक्ष पर CM मोहन यादव का निशाना

CM Mohan Reaction on Pakistan Defense Minister Jammu and Kashmir statement: पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के जम्मू-कश्मीर पर दिए बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान पर अपनी पार्टी की स्थिति स्पष्ट करें.सीएम मोहन यादव ने कहा कि पाकिस्तान के झंडे को अगर कांग्रेस लागू कर रही है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होगा.

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान पर CM मोहन यादव की तीखी प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा आज पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए हटाने के मसले पर खुलकर कह रहे है कि पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस की एक राय है. तो क्या यह गठबंधन पाकिस्तान ने कराया? इस बात के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बात स्पष्ट करें. यह घोर निंदनीय है. अगर कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को लागू कर रही है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होगा.

चुनावी राजनीति के लिए देश के दुश्मनों से हाथ मिलाना चाह रही है कांग्रेस

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुए है, लेकिन आज भी यह दंश अगर सामने आ रहा है. भाजपा ने हमेशा यह सामने रखा है कि धारा 370 एक कलंक है. आज मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर सामान्य राज्यों की श्रेणी में खड़ा हुआ है. तो कांग्रेस केवल चुनावी राजनीति के लिए देश के दुश्मनों से हाथ मिलाना चाह रही है. यह शर्म की बात है.

कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को बढ़ा रही आगे

मोहन यादव ने आगे कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगना चाहिए और पाकिस्तान को कठोर शब्दों में जवाब देना चाहिए कि वह देश के उनके हालत वही निपट लें, लेकिन अब ये कांग्रेस के ऊपर है कि कांग्रेस के इस स्टेप के मामले में और कांग्रेस के नेशनल कांफ्रेंस का गठबंधन के मामले में ये प्रूव हो गया है कि कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है.

ये भी पढ़े: Jivitputrika Vrat 2024: इस दिन है जीवित्पुत्रिका व्रत? ऐसे करें जीमूतवाहन की पूजा; जानें सही तिथि,शुभ मुहूर्त-पूजा विधि से महत्व तक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोर्ट का जांच एजेंसियों को निर्देश, 'सर्वोदय अस्पताल पर दर्ज करें FIR'; मुआवजे की रकम हड़पने के लिए बनायें फर्जी दस्तावेज
'घोर निंदनीय...कश्मीर में पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही कांग्रेस', विपक्ष पर CM मोहन यादव का निशाना
Kolkata CM Mohan Yadav hold discussions industrialists from India and abroad 
Next Article
कोलकाता में देश-विदेश के उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे CM, आठ देशों के कांसुलेट भी होंगे शामिल
Close