विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर! विधायक दल की बैठक में सौंपा अगले 5 महीने का रोडमैप

BJP Legislative Party Meeting in Bhopal: भोपाल में आयोजित हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई. बैठक में बीजेपी विधायकों को अगले पांच महीने के काम का रोडमैप सौंपा गया है.

Read Time: 3 min
लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर! विधायक दल की बैठक में सौंपा अगले 5 महीने का रोडमैप

BJP Legislative Party Meeting in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में बुधवार शाम को बीजेपी विधायक दल (BJP Legislative Party) की बैठक हुई. जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई. बैठक में बीजेपी विधायकों (BJP MLAs) को अगले पांच महीने के काम का रोडमैप सौंपा गया. जिसमें केंद्र की योजनाओं का प्रचार और विकसित भारत संकल्प यात्रा को जनता के बीच पहुंचाना शामिल है. इसके साथ बीजेपी विधायकों को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश दिया गया है. 

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन होगा उत्सव

अयोध्या में 22 जनवरी को आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन मध्य प्रदेश में उत्सव होगा. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन बीजेपी जगह-जगह आयोजन करेगी. इसके लिए विधायक दल की बैठक में सभी विधायकों को दिशा निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई.

सत्र के दौरान बैठक करना बीजेपी की परंपरा

बैठक के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि सत्र के दौरान बैठक करना बीजेपी की परंपरा रही है. उन्होंने बताया कि बैठक में अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास कामों को लेकर और सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर चर्चा हुई है. इसके साथ ही सीएम यादव ने बताया कि बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई है.

योजनाओं से हर व्यक्ति हो लाभान्वित

विधायक दल की बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि इस बैठक में विशेष तौर पर विकसित भारत संकल्प यात्रा को नीचे तक पहुंचाने और गरीब कल्याण की योजनाओं से हर व्यक्ति लाभान्वित हो इस पर चर्चा हुई है. इसके लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भी चर्चा हुई है.

ये भी पढ़ें - MP अजब है! 'कुलदेवता' मान कर जिसे पूज रहे थे किसान वो निकला डायनासोर का अंडा

ये भी पढ़ें - 'हर महापुरुष की फोटो लगाएंगे तो विधानसभा म्यूजियम बन जाएगी', तस्वीर विवाद पर बोले विजयवर्गीय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close