विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर पुलिस को बड़ी कामयाबी... नकबजनी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. पुलिस ने दिन में रेकी कर रात में सूने घरों में सेंध लगाने वाली गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए सोने-चांदी के आभूषण, एक लैपटाप, एक LED , होम थियेटर, सिलाई मशीन, गैस सिलेण्डर और एक गिटार समेत लगभग करीब पांच लाख रूपये का माल बरामद किया है.

Read Time: 3 min
इंदौर पुलिस को बड़ी कामयाबी... नकबजनी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार
इंदौर पुलिस को बड़ी कामयाबी... नकबजनी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. पुलिस ने दिन में रेकी कर रात में सूने घरों में सेंध लगाने वाली गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए सोने-चांदी के आभूषण, एक लैपटाप, एक LED , होम थियेटर, सिलाई मशीन, गैस सिलेण्डर और एक गिटार समेत लगभग करीब पांच लाख रूपये का माल बरामद किया है. पूरा मामला लसूड़िया थाना इलाके का है जहां सेटेलाईट जंक्शन कैलोद के रहने वाले फरियादी अखिलेश मिश्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके घरों से अज्ञात बदमाश सोने चांदी के जेवर चुरा ले गए. इसके अलावा भी कई लोगों ने पुलिस से अपने घर में हो रही ताबड़तोड़ चोरियों की शिकायत दर्ज करवाई थी. 

जानिए क्या है मामला? 

लगातार चोरी की शिकायतों के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई थी. मामले में SHO तारेश कुमार सोनी ने एक खास टीम बना कर उन्हें जांच के आदेश दिए. पुलिस टीम ने जब घटना स्थल पर जाकर छानबीन की तो पता चला सभी नकबजनी की घटनाएं एक ही तरह से की गई हैं. इस आधार पर पुलिस टीम को यह संदेह हुआ कि इन सभी घटनाओं के पीछे किसी एक गिरोह का हाथ हो सकता है. पुलिस टीम ने तफ्तीश का दायरा बढ़ाते हुए अपने मुखबिर सूत्रों को एक्टिव किया तो खबर मिली कि तीन-चार नौजवान इलाके में दिन-रात संदिग्ध अवस्था में घूमते हैं और रोज शराब की पार्टियां करके काफी पैसा खर्च करते हैं. 

ये भी पढ़ें MBBS के बाद भी सरकार ने नहीं दी ग्रामीण नियुक्ति, अधर में लटका युवा डॉक्टरों का भविष्य, कोर्ट ने सरकार को थमाया नोटिस

पुलिस ने सुलझाया मामला 

मुखिबर की सूचना के आधार पर पुलिस ने जब पड़ताल की तो युवकों पर पहले से 12 आपराधिक मामले दर्ज मिले. पुलिस की ने आरोपियों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि चोरी का माल ले जाने के लिये आरोपी एक ऑटो रिक्शे का इस्तेमाल करते थे. पुलिस ने ऑटो रिक्शा समेत 5 लाख का सामान जब्त किया है,. सभी झाबुआ जिले के रहने वाले हैं और इंदौर में रहकर मजदूरी करते हैं. पुलिस इन आरोपियों से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें : श्री राम जन्मभूमि मंदिर पर डाक टिकट जारी, PM मोदी ने कहा-ये केवल कागज का टुकड़ा नहीं, इतिहास की किताब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close