MP के स्कूलों में अब नहीं चलेगा यस सर और यस मैडम, मंत्री शाह ने ये... बोलने का दिया आदेश

Minister Vijay Shah Statement: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अब जिले के सभी स्कूलों में बच्चों को हाथ उठाकर ‘जय हिंद’ कहना अनिवार्य होगा.मंत्री शाह का मानना है कि इससे बच्चों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा मिलेगा. तो क्या इस बयान के बाद यस सर और यस मैडम का चलन खत्म हो जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने बड़ा बयान दिया है. प्रभारी मंत्री ने बयान प्रदेश के स्कूलों को लेकर दिया है. उन्होंने एक बैठक के दौरान कहा कि अब जिले के सभी स्कूलों में बच्चों को हाथ उठाकर ‘जय हिंद' कहना अनिवार्य होगा. मंत्री शाह का मानना है कि इससे बच्चों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा मिलेगा.

"मैं जिले का प्रभारी मंत्री हूं.."

मंत्री शाह ने बैठक के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, “मैं जिले का प्रभारी मंत्री हूं और मेरी बात मानी जाएगी.” उन्होंने सभी निजी और सरकारी स्कूलों को इस आदेश का पालन करने का निर्देश दिया.

Advertisement

"इनके घर जाकर चाय जरूर पिया करें.."

बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री विजय शाह.

बैठक में उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान पर भी जोर दिया. उन्होंने 70 वर्ष से अधिक आयु के कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की सलाह दी और पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि सीनियर कार्यकर्ताओं के साथ हर माह एक बार उनके घर जाकर चाय जरूर पियें.

Advertisement

ये भी पढ़ें- नक्सल मुक्त हुआ मध्यप्रदेश ! जहां थे हजारों नक्सली वहां अब सिर्फ 75 बचे, कैसे हासिल हुई ये सफलता ?

Advertisement

विशेष नंबर जारी

इसके साथ ही, मंत्री शाह ने रतलाम जिले के कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष नंबर भी जारी किया, जिस पर रात 12 बजे तक चर्चा की जा सकेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को किसी भी मुद्दे के समाधान के लिए दूसरे दिन का इंतजार नहीं करना पड़ेगा.यह निर्देश और पहल रतलाम जिले में एक नई शुरुआत का संकेत देती है, जो देशभक्ति और पार्टी एकता को बढ़ावा देने की दिशा में कदम उठाएगी. तो क्या इस बयान के बाद यस सर और यस मैडम का चलन खत्म हो जाएगा.देखना होगा प्रभारी मंत्री के बयान पर कितना अमल हो रहा है. विपक्ष इनके बयान को कैसे ले रहा है...

ये भी पढ़ें- MP में बंदर को लगा करंट तो निकाली शव यात्रा ! लोगों ने कहा- "करंट लग गया... "