विज्ञापन

MP के स्कूलों में अब नहीं चलेगा यस सर और यस मैडम, मंत्री शाह ने ये... बोलने का दिया आदेश

Minister Vijay Shah Statement: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अब जिले के सभी स्कूलों में बच्चों को हाथ उठाकर ‘जय हिंद’ कहना अनिवार्य होगा.मंत्री शाह का मानना है कि इससे बच्चों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा मिलेगा. तो क्या इस बयान के बाद यस सर और यस मैडम का चलन खत्म हो जाएगा. 

MP के स्कूलों में अब नहीं चलेगा यस सर और यस मैडम, मंत्री शाह ने ये... बोलने का दिया आदेश
MP के स्कूलों में अब नहीं चलेगा यस सर और यस मैडम, मंत्री शाह ये बोलने का दिया आदेश

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने बड़ा बयान दिया है. प्रभारी मंत्री ने बयान प्रदेश के स्कूलों को लेकर दिया है. उन्होंने एक बैठक के दौरान कहा कि अब जिले के सभी स्कूलों में बच्चों को हाथ उठाकर ‘जय हिंद' कहना अनिवार्य होगा. मंत्री शाह का मानना है कि इससे बच्चों में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा मिलेगा.

"मैं जिले का प्रभारी मंत्री हूं.."

मंत्री शाह ने बैठक के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, “मैं जिले का प्रभारी मंत्री हूं और मेरी बात मानी जाएगी.” उन्होंने सभी निजी और सरकारी स्कूलों को इस आदेश का पालन करने का निर्देश दिया.

"इनके घर जाकर चाय जरूर पिया करें.."

बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री विजय शाह.

बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री विजय शाह.

बैठक में उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान पर भी जोर दिया. उन्होंने 70 वर्ष से अधिक आयु के कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की सलाह दी और पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि सीनियर कार्यकर्ताओं के साथ हर माह एक बार उनके घर जाकर चाय जरूर पियें.

ये भी पढ़ें- नक्सल मुक्त हुआ मध्यप्रदेश ! जहां थे हजारों नक्सली वहां अब सिर्फ 75 बचे, कैसे हासिल हुई ये सफलता ?

विशेष नंबर जारी

इसके साथ ही, मंत्री शाह ने रतलाम जिले के कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष नंबर भी जारी किया, जिस पर रात 12 बजे तक चर्चा की जा सकेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को किसी भी मुद्दे के समाधान के लिए दूसरे दिन का इंतजार नहीं करना पड़ेगा.यह निर्देश और पहल रतलाम जिले में एक नई शुरुआत का संकेत देती है, जो देशभक्ति और पार्टी एकता को बढ़ावा देने की दिशा में कदम उठाएगी. तो क्या इस बयान के बाद यस सर और यस मैडम का चलन खत्म हो जाएगा.देखना होगा प्रभारी मंत्री के बयान पर कितना अमल हो रहा है. विपक्ष इनके बयान को कैसे ले रहा है...

ये भी पढ़ें- MP में बंदर को लगा करंट तो निकाली शव यात्रा ! लोगों ने कहा- "करंट लग गया... "

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana 2024: तीर्थ दर्शन ट्रेन आज से हो रही है शुरू, जानिए पूरा शेड्यूल
MP के स्कूलों में अब नहीं चलेगा यस सर और यस मैडम, मंत्री शाह ने ये... बोलने का दिया आदेश
Teacher Recruitment Exam Guest teachers in MP are troubled, permanent teachers are not being recruited in government schools, High Court issued notice sought reply
Next Article
MP में स्थायी टीचर्स की भर्ती नहीं, एक लाख से ज्यादा अतिथि शिक्षकों से करायी जा रही पढ़ाई, HC ने मांगा जवाब
Close