Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, पटरी में लौटने पर लगेगा इतना समय

Train Accident: मिसरोद-मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच एक ट्रेन के पहिये पटरी से उतर गए. बताया गया कि इसको सही करने में लगभग 8 से 10 घंटे का समय लगेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Indian Railways: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) के मिसरोद-मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच एक ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए. जानकारी के अनुसार, यह ट्रेन पॉर्सल ट्रेन (Parcel Train) थी. इसके बंद डिब्बों में टूव्हीलर, फोरव्हीलर या अन्य सामान ले जाया जाता है. सूचना मिलने पर भोपाल से रेलवे टीम मौके पर पहुंची और पहियों को वापस पटरी पर लाने के काम में जुट गई. पहियों को ट्रैक पर लाने में 8 से 10 घंटे लग सकते हैं.

ट्रेन को पटरी पर लाने में जुटी टीम

भोपाल से इटारसी जा रही थी ट्रेन  

मामला सोमवार दोपहर 12.45 बजे का बताया गया. यह पार्सल ट्रेन भोपाल से इटारसी की ओर जा रही थी. तभी, मिसरोद और मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच इसके चार डिब्बे पटरी से उतर गए. पहिये उतरने की वजह साफ नहीं हुई है, लेकिन रेलवे की टीम काम में जुट गई. इसके लिए भोपाल से भी एक टीम पहुंची.

ये भी पढ़ें :- Kisan Andolan: सरकार के खिलाफ एक बार फिर किसानों ने खोला मोर्चा, पेश किए ये 15 मांग

रेल यातायात बाधित नहीं

रेलवे के अनुसार, तीन ट्रैक होने के कारण इस रूट पर रेल यातायात बाधित नहीं हुई है. पहियों को पटरी पर लाने का काम तुरंत शुरू कर दिया गया. जल्द ही ट्रैक क्लियर कर दिया जाएगा. उधर, इस मामले की गहराई से जांच होने की बात कही गई है. रेलवे अफसरों के अनुसार, ट्रेन के पहियों को वापस ट्रैक पर लाने में समय लग जाएगा. सीनियर अधिकारियों की देखरेख में काम चल रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 4th Global RE-Invest: ग्लोबल रिन्यूएवल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट व एक्सपो का शुभारंभ, CM मोहन यादव होंगे शामिल

Topics mentioned in this article