राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर BJP के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रित करेंगे

गुरूवार को हुई बीजेपी की बैठक में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ -साथ प्रदेश संगठन मंत्री हितेंद्र शर्मा शामिल हुए.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बीजेपी की बैठक में लोकसभा के चुनावों को लेकर चर्चा हुई

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) की बैठक खत्म हुई और इस बैठक में मोटे तौर पर 2024 के लोकसभा के चुनावों के बारे में रणनीति बनाई गई. गुरूवार को भोपाल बीजेपी (Bhopal BJP) की दो बैठकों का आयोजन किया गया. पहली बैठक में हारी हुए विधानसभा के प्रत्याशियों की बैठक का आयोजन किया गया, वहीं दूसरी बैठक में सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया.

इस बैठक में मोहन यादव और वीडी शर्मा ने हिस्सा लिया

इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल हुए. इसके साथ ही मोर्चा की संयुक्त बैठक में CM मोहन यादव भी शामिल हुए थे. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए इस बैठक में कई फैसले किए गए.

Advertisement

इस बैठक में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी मौजूद रहे

ये भी पढ़ें रतलाम: पुलिस को चकमा देने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, छापेमारी में 4 आरोपी चढ़े हत्थे

अयोध्या में भव्य राम मंदिक के दर्शन के लिए जाएं...

बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा को जन - जन तक पहुंचाने का प्रयास करने की बात कही गई. इस बैठक में युवा मोर्चा को निर्देश दिए गए कि वो SC, ST और OBC के साथ अन्य वर्गों के युवाओं को साधने का प्रयास करें और उनकी जो भी परेशानियां हो उनका समाधान करने की कोशिश करें. इसके साथ ही राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भी BJP के कार्यकर्ता घर - घर पहुंचेंगे और लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रित करेंगे. साथ ही प्रेरित भी करेंगे कि वो अयोध्या में भव्य राम मंदिर के दर्शन के लिए जाएं. गुरूवार को हुई इस बैठक में लोकसभा की तैयारियों को लेकर ही चर्चा हुई.

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV की खबर का असर, स्टूडेंट्स को अब खेल प्रतियोगिता में आने - जाने के लिए 20 दिन पहले मिलेगा रिजर्वेशन

Advertisement
Topics mentioned in this article