विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, हाथ लगा ये सुराग

Salman Khan News: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ गए हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शूटर्स को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, हाथ लगा ये सुराग

Salman Khan News: बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग केस में एक नया मोड़ आया है. मुंबई पुलिस को इस केस में एक बड़ी कामयाबी मिली है. मुंबई पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. कुछ दिनों से मुंबई क्राइम इस केस की जांच पड़ताल में लगी हुई थी. मुंबई पुलिस यह जानने में लगी थी कि इस केस के तार किससे जुड़े हुए हैं. 

आरोपियों का चेहरा आया सामने

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ गए हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शूटर्स को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. फायरिंग के दौरान इस्तेमाल की गई बंदूक के बारे में पूछा तो आरोपी ने बताया कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने के बाद बंदूक को नदी में फेंक दिया था. ताकि पुलिस को कोई सबूत न मिले.

हथियार की खोज कर रही है पुलिस

एक रिपोर्ट के अनुसार,आरोपियों ने बंदूक को गुजरात के सूरत में तापी नदी में फेंक दिया था. जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जिससे जल्द से जल्द कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाए. बता दें, दोनों आरोपी 25 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिए गए हैं. ऐसे में अभी सिर्फ तीन दिन बचे हैं. आने वाली 25 तारीख को सुनवाई में मुंबई क्राइम पुलिस क्या क्या सबूत पेश करेगी, यह देखना भी बड़ा दिलचस्प होगा.

सलमान खान की सुरक्षा के हुए कड़े इंतजाम

सलमान खान के घर के बाहर हमले के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं. इस घटना को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि लॉरेंस गैंग ही है. लॉरेंस के भाई अनमोल ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी.

ये भी पढ़े: "शादी ही नहीं अंतिम संस्कार में भी जाने से होती है गाढ़ी कमाई", इस एक्टर ने बॉलीवुड सितारों के खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close