विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

बड़वानी : मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 10 घायल

खरगोन में शनिवार सुबह दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर हो गई. बसों के आमने-सामने हुए टकराव में दोनों ही बसें क्षतिग्रस्त हो गई.

Read Time: 2 min
बड़वानी : मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 10 घायल
मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा
बड़वानी:

मध्यप्रदेश के बड़वानी में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया. यहां के नेशनल हाइवे पर दो यात्री बसों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गए, तो वहीं, बसों में बैठे करीब 10 लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें जुलवानिया और सेंधवा के अस्पताल ले जाया गया है. फ़िलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ग्वालियर : चर्चित आभास हत्याकांड में छठा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने सड़क पर निकाला जुलूस

3tdq5l3

दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर


दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर

खरगोन में शनिवार सुबह दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर हो गई. बसों के आमने-सामने हुए टकराव में दोनों ही बसें क्षतिग्रस्त हो गई, तो वहीं दोनों बसों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. इनके साथ ही दोनों ही बसों में बैठी लगभग 10 के करीब सवारियां भी घायल हो गईं, जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से पास ही के सेंधवा और जुलवानिया के अस्पतालों में भिजवाया गया.

noe82gdo

पुलिस कर रही हादसे की जांच 

पुलिस कर रही हादसे की जांच 

बताया जा रहा है कि घटना सुबह-सुबह उस समय हुई, जब खरगोन के नेशनल हाईवे क्रमांक 3 पर बालसमंद चेक पोस्ट पर एक यात्री बस खरगोन से धूलिया की ओर जा रही थी, जबकि दूसरी यात्री बस मुंबई से इंदौर की ओर जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही खरगोन की बालसमंद और ओझर पुलिस चौकी के दल समेत चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों की मदद की. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है तो वहीं पुलिस इस पूरे हादसे की जांच कर रही है.
 

ये भी पढ़ें- इंदौर : एक करोड़ रुपये ऐंठने के लिए नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी गढ़ी, 2 गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close