विज्ञापन

MP News: पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी उकास सोहन ढेर, जानें- कौन है ये नक्सली

Balaghat Naxal News: पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश के बालाघाट के हट्टा थाना क्षेत्र के कोठिया टोला में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चली और इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. मारे गए नक्सली की पहचान उकास सोहन के तौर पर हुई है, जिस पर 14 लाख का इनाम था. वह छत्तीसगढ़ के बस्तर के बीजापुर का रहने वाला था. 

MP News: पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी उकास सोहन ढेर, जानें- कौन है ये नक्सली

Balaghat Naxal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के बालाघाट  (Balaghat) जिले में पुलिस और नक्सलियों (Police Naxalite Encounter) के बीच हुई मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी नक्सली मारा गया है. इस पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में हुई कई नक्सली वारदातों में शामिल होने का आरोप था.

पुलिस के अनुसार हट्टा थाना क्षेत्र के कोठिया टोला में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चली और इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. मारे गए नक्सली की पहचान उकास सोहन के तौर पर हुई है, जिस पर 14 लाख का इनाम था.

कई बड़ी वारदातों में शामिल था सोहन

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में मारा गया उकास सोहन मूल रूप से छत्तीसगढ़ के बस्तर के बीजापुर जिले का रहने वाला था. वह कई बड़ी नक्सली वारदातों में शामिल था. इस मुठभेड़ के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस का सर्चिंग अभियान अब भी जारी है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में तेज़ी से फ़ैल रहा डायरिया, अस्पतालों में मचा हाहाकार... देखिए ताज़ा रिपोर्ट

इससे पहले भी पुलिस और नक्सलियों के बीच बालाघाट जिले में मुठभेड़ हो चुकी है. लगभग तीन माह पहले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा पर केराझरिया जंगल में हुई मुठभेड़ में दो इनामी नक्सली मारे गए थे. यहां नक्सलियों की बढ़ती गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का अभियान जारी है.

ये भी पढ़ें- Viral VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टरजी, बोले, झूठ नहीं बोलूंगा, 'रोज नहीं पीता हूं, कभी कभी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Madhya Pradesh: दिल्ली के बाद अब एमपी में भी नजर आ रहा कूड़े का पहाड़, कचड़ा प्लांट कर रहा नियमों का उल्लंघन
MP News: पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी उकास सोहन ढेर, जानें- कौन है ये नक्सली
Attempt to Murder with Journalist in Satna Matter related to Social Media Post
Next Article
पत्रकार की बाइक पर दबंग ने चढ़ा दी कार, इस वजह से चढ़ा था 'पारा'
Close