विज्ञापन

Viral VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टरजी, बोले, झूठ नहीं बोलूंगा, 'रोज नहीं पीता हूं, कभी कभी... 

Drunken Teacher Viral Video: वायरल वीडियो में नशे में धुत टीचर को सुना जा सकता है, जिसमें वह शराब पीने के लिए हामी भरते हुए कहता है कि वह रोज नहीं पीता हैं, बल्कि कभी-कभी पीता है. जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच कराकर शिक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी.

Viral VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टरजी, बोले, झूठ नहीं बोलूंगा, 'रोज नहीं पीता हूं, कभी कभी... 
फाइल फोटो

Drunken Teacher: सिंगरौली जिले में एक सरकारी स्कूल में शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंच गया. शराब के नशे में शिक्षा के मंदिर में पहुंचे स्कूल टीचर को देख ग्रामीणों ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल वीडियो में नशे में टल्ली शिक्षक को ने स्वीकार किया है कि स्कूल शराब पीकर आया है.

वायरल वीडियो में नशे में धुत टीचर को सुना जा सकता है, जिसमें वह शराब पीने के लिए हामी भरते हुए कहता है कि वह रोज नहीं पीता हैं, बल्कि कभी-कभी पीता है. जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच कराकर शिक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी.

ग्रामीणों ने अध्यापक को नशे में धुत्त देखा तो उसका वीडियो बना लिया

मामला जिले के देवसर विधानसभा क्षेत्र की बिंदुल ग्राम पंचायत के शासकीय प्राथमिक पाठशाला बिंदूल का है, जहां तैनात शिक्षक शराब पीकर क्लास रूम में पहुंच गया. ग्रामीणों ने जब अध्यापक को नशे में धुत्त देखा तो उसका वीडियो बना लिया. वीडिया में नशे में धुत टीचर रामप्रताप रावत ने स्कूल में शराब पीकर पहुंचने की बात स्वीकारी है.

स्कूल के बच्चों ने की तस्दीक, अक्सर शराब पीकर स्कूल आते हैं शिक्षक

स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा वीडियो में आरोपी टीचर के अक्सर शराब पीकर स्कूल पहुंचने की तस्दीक भी की है. छात्रा को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता कि आरोपी शिक्षक रोज शराब के नशे में स्कूल आता है. वहीं, स्कूल में कार्यरत एक शिक्षिका ने भी बताया कि आरोपी शिक्षक रोज शराब के नशे में स्कूल आते है ,क्लास में बच्चों को कभी कभी पढ़ाते है.

पहले भी स्कूल में नशे में टल्ली होकर पहुंच चुका है आरोपी शिक्षक

वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. आरोपी अध्यापक पहले भी कई बार स्कूल में शराब पीकर आ चुका है, जिसकी शिकायत भी कई बार हो चुकी है, लेकिन स्कूल टीचर शराब पीकर स्कूल आने से बाज नहीं आ रहा है और न ही उसके खिलाफ कोई विभागीय कार्रवाई ही की गई है.  

ये भी पढ़ें-VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचा 'कलयुगी शिक्षक', बच्चों ने जूते-चप्पल फेंक दौड़ा-दौड़ाकर भगाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Viral VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टरजी, बोले, झूठ नहीं बोलूंगा, 'रोज नहीं पीता हूं, कभी कभी... 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close