विज्ञापन
Story ProgressBack

Ram Mandir: राम के जश्न में शाजापुर के टीआई भूले मर्यादा, वर्दी उतार कर भगवा वस्त्र धारण कर बाबा के वेश में आए नजर

Ram Mandir Ayodhya Inauguration: राम लला प्राण प्रतिष्ठा के बाद शाजापुर के मक्सी थाने के प्रभारी भीम सिंह पटेल सोमवार को भगवा चोला पहनकर मक्सी की सड़कों पर घूमते दिखे. इस दौरान बाजार में कई लोग तो यह अंतर ही नहीं कर पाए कि यह कोई साधु संत हैं, या फिर पुलिस अधिकारी.

Read Time: 3 min
Ram Mandir: राम के जश्न में शाजापुर के टीआई भूले मर्यादा, वर्दी उतार कर भगवा वस्त्र धारण कर बाबा के वेश में आए नजर

 Ram Mandir Pran Pratishtha: लंबे इंतजार के बाद अयोध्या राम जन्मभूमि स्थान (Ayodhya Ram Janmabhoomi Place) पर रामलला (Ramlala) के विराजमान होने से देशभर के हिंदुओं में खुशी की लहर है. इस मौके पर सभी भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आए. देशभर में जगह-जगह लाइटिंग और उत्सव का आयोजन किया गया, जिसकी वजह से दिपावली जैसा नजारा देखने के मिला. इस बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर (Shajapur) के एक पुलिस थाना प्रभारी पर भगवान राम (LOrd Rama) की भक्ति का ऐसा खुमार छाया कि वह वर्दी उतार कर भगवा रंग में रंग गए.

राम लला प्राण प्रतिष्ठा के बाद शाजापुर के मक्सी थाने के प्रभारी भीम सिंह पटेल सोमवार को भगवा चोला पहनकर मक्सी की सड़कों पर घूमते दिखे. इस दौरान बाजार में कई लोग तो यह अंतर ही नहीं कर पाए कि यह कोई साधु संत हैं, या फिर पुलिस अधिकारी. भगवा चोला पहने एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में कमंडल लिए थाना प्रभारी भीम सिंह पटेल कई लोगों को आशीर्वाद देते भी दिखे. थाना प्रभारी के साथ थाने के कई पुलिसकर्मी भी इस दौरान मौजूद थे. ये पुलिसकर्मी भी अपने गले में भगवा पट्टा डाले नजर आए. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close