विज्ञापन
Story ProgressBack

Amarwara Assembly Bypoll: चुनावी रण में पटवारी की फिसली जुबान, अपने ही प्रत्याशी को बताया भ्रष्ट, फिर हुआ ये..

Assembly by election 2024: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में टक्कर जारी है. वहीं, सोमवार को छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा में उपचुनाव प्रचार के दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की जुबान फिसल गई.

Read Time: 2 mins
Amarwara Assembly Bypoll: चुनावी रण में पटवारी की फिसली जुबान, अपने ही प्रत्याशी को बताया भ्रष्ट, फिर हुआ ये..
अमरवाड़ा में जीतू पटवारी की फिसली जुबान, कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह पर को बताया करप्ट.

Amarwara Assembly by election 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव (Amarwara Assembly by-election) में वोटिंग के 2 ही दिन शेष बचे हैं. सोमवार को प्रचार का अंतिम दिन था. इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सिंगोढ़ी में कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह के समर्थन में प्रचार के दौरान करप्ट बता दिया. हालांकि, बाद में जीतू पटवारी ने अपनी गलती सुधार ली.

 बयान को बीजेपी ने लपका

जीतू पटवारी के बयान के बाद प्रदेश में राजनीति गरमा गई है. प्रदेश बीजेपी के नेताओ ने इस मुद्दे को लपक लिया और जीतू पटवारी पे निशाना साधा. बीजेपी के नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि अमरवाड़ा के कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह भ्रष्टाचारी हैं, जेल जाने से बचने के लिए वो चुनाव लड़ रहे हैं. यह हम नहीं, ख़ुद जीतू पटवारी और उमंग सिंघार बोल रहे हैं.

सलूजा ने कहा कि आंचल कुंड की अस्थाओं का ख़ुद कितना सम्मान कर रही है कांग्रेस, यह है उसका उदाहरण है. अमरवाड़ा की जनता इसका बदला कांग्रेस से जरूर लेगी. अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी.

"कमलेश शाह ने कार्यकर्ताओं का विश्वास बेचा"

अमरवाड़ा में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व सांसद नकुलनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलेश शाह ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का विश्वास बेचा है. गबन से बचाने के लिए बीजेपी ज्वॉइन की है.

ये भी पढ़ें- Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?

"गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह को मंत्री क्यों नहीं बनाया?"

जीतू पटवारी ने कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत के शपथ लेने पर कहा कि क्या कारण है, बीजेपी ने अपने वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह को मंत्री नहीं बनाया.  छिंदवाड़ा का विकास सिर्फ कमलनाथ ने किया है. वहीं, नकुलनाथ ने कहा की विधानसभा में जनता ने कांग्रेस को वोट दिया था, लेकिन कमलेश शाह ने कांग्रेस के साथ धोखा किया है.

ये भी पढ़ें- MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत ! कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Road Accident: एमपी में दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, छह हुए घायल
Amarwara Assembly Bypoll: चुनावी रण में पटवारी की फिसली जुबान, अपने ही प्रत्याशी को बताया भ्रष्ट, फिर हुआ ये..
Sub health center fell prey to corruption poor quality material was used in construction
Next Article
Corruption: उप स्वास्थ्य केंद्र चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट, निर्माण में इस्तेमाल हुए घटिया सामग्री की ऐसे खुली पोल 
Close
;