विज्ञापन

Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?

Dogs : दुर्ग में एक शख्स ने पहले कुत्ते को खूब पीटा. फिर, अधमरा होने पर उसे पेड़ पर रस्सी से बांधकर लटका दिया. आरोपी का तर्क है कि कुत्ता पागल था, उसने उसके बच्चों को काटा था. एनिमल लवर्स में इस मामले को लेकर काफी गुस्सा है.

Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?
दुर्ग में एक शख्स ने कुत्ते को पीटने के बांद रस्सी से बांधकर पेड़ पर लटकाया.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) से जो खबर आई है, वो हैरान करने वाली है. आपने तो इंसानों को फांसी (Hanging) पर लटकते हुए कई बार देखा होगा या ऐसी खबरें सुनी हो गई. लेकिन, दुर्ग में एक शख्स ने बेजुबान कुत्ते को फांसी पर लटका दिया.

वीडियो वायरल

दुर्ग जिले में कुत्ते को फांसी देने का मामला सामने आने के बाद एनिमल लवर्स में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. जहां ग्राम निकुम के एक बेरहम युवक ने कुत्ते को मरते दम तक पहले खूब पीटा. इसके बाद उसे पेड़ से रस्सी में बांधकर फंदे पर लटका दिया. किसी राह चलते युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है.

"कुत्ता पागल हो गया था"

मामला दुर्ग जिले के निकुम क्षेत्र का है. भुवनेश्वर निर्मलकर ग्राम निकुम में भाटापारा हाईस्कूल के पास चाय नाश्ते का होटल चलता है. आरोप है कि उसने ही कुत्ते को मारकर फंदे पर लटकाया है. पशु प्रेमियों ने जब उसकी शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी, तो उसने दलील दी कि उसने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि कुत्ता पागल हो गया था.

ये भी पढ़ें- Crime: रायपुर के इस होटल के कमरा नंबर 416 में मिली युवती की लाश, कॉल रिकॉर्ड से मिली अहम जानकारी

6 जुलाई का है मामला

युवक ने बताया कि कुत्ते ने उसके बच्चों को काट लिया था. इससे पहले वह गांव के कई मवेशियों को भी काट चुका था. इसके अलावा राह चल रहे लोगों को भी काटने को दौड़ता था. गांव के सभी लोग इस पागल कुत्ते से परेशान थे. इसी से तंग आकर 6 जुलाई को भुवनेश्वर नामक इस युवक ने पहले कुत्ते को डंडे से पीटा, जिससे कुत्ता मौके पर ही ढेर हो गया. हालांकि, कुत्ते की सांसे चल रहीं थी. इसलिए उसने कुत्ते को रस्सी से बांधकर लटका दिया. पशु प्रेमियों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. हालांकि, खबर लिखे जाने तक उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. 

ये भी पढ़ें- प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या; होटल और रेलवे पटरी पर मिले शव

ये भी पढ़ें- Crime: रायपुर के इस होटल के कमरा नंबर 416 में मिली युवती की लाश, कॉल रिकॉर्ड से मिली अहम जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Navratri 2024: मां बम्लेश्वरी के धाम पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व गृहमंत्री के बयान पर ऐसे किया पलटवार
Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?
Raipur Appointment for authorities Gomti Sai Surguja BJP Guru Khushvant Sahib Aarang MLA
Next Article
छत्तीसगढ़ में प्राधिकरणों के लिए नियुक्ति हो गई शुरू, पहली लिस्ट में इनके नाम
Close