विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election से पहले आदिवासी बच्‍ची से गैंगरेप, कांग्रेस ने BJP नेता के रिश्तेदार को बताया आरोपी

Alirajpur News: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में 11 साल की एक आदिवासी बच्‍ची एक बार फिर हवस का शिकार बनाया गया है. कांग्रेस का आरोप है कि इस वारदात को भाजपा नेता के रिश्तेदारों ने अंजाम दिया है.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election से पहले आदिवासी बच्‍ची से गैंगरेप, कांग्रेस ने BJP नेता के रिश्तेदार को बताया आरोपी

Alirajpur Gangrape News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तीसरे चरण के चुनाव से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur ) में आदिवासी बच्‍ची से दुष्कर्म का मामला गरमाने लगा है. इस मामले में कांग्रेस ने भाजपा (BJP) नेता के एक रिश्तेदार पर इस शर्मनाक कृत्य को अंजाम देने के आरोप लगाया है.

दरअसल, मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में 11 साल की एक आदिवासी बच्‍ची एक बार फिर हवस का शिकार बनाया गया है. कांग्रेस का आरोप है कि इस वारदात को भाजपा नेता के रिश्तेदारों ने अंजाम दिया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, रतलाम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया और विधायक विक्रांत भूरिया ने रविवार को अलीराजपुर के जोबट में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता 11 वर्षीय आदिवासी बच्ची के परिवारजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया.

पटवारी ने भाजपा पर बोला हमला

पटवारी और विधायक विक्रांत भूरिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा से जुड़े बाहुबली राजनीतिक परिवार के सदस्य ने उस बेटी की अस्मत लूटी है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की हालत इतनी गंभीर है कि यहां के अस्पताल से उस बेटी को इंदौर रेफर करना पड़ा है. पटवारी ने कहा कि भाजपा, उसके विचार और मुख्यमंत्री मोहन यादव बार-बार एहसास कराते हैं कि वे आदिवासियों के विरोधी हैं.

ये भी पढ़ें- Honey Trap: करोड़ों की जमीन के मालिक को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह ने चली थी ये चाल, अब खुद फंसा

सीएम पर लगाया आदिवासियों के अपमान का आरोप

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले राहुल गांधी यहां आए थे. उन्होंने महुआ बीनने वाली महिलाओं से बात की थी और उनके दर्द को समझा था, तो मोहन यादव ने आदिवासियों का अपमान किया. अभी चार दिन पहले मोहन यादव जब झाबुआ में आए, तो उन्होंने आदिवासियों से कहा कि आपको फोकट का अनाज हम देते हैं. उन्होंने यह कहकर फिर से अपमान किया. पटवारी ने कहा कि मोहन यादव बार-बार आदिवासियों का अपमान कर रहे हैं. मोहन यादव को माफी मांगनी चाहिए. आदिवासियों के इस अपमान के लिए आदिवासी समाज उनको कभी क्षमा नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: मंगलसूत्र पहना कर किया दुष्कर्म, इसके बाद की ये हरकत तो पहुंचा सलाखों के पीछे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close