MP News: ट्रक से टक्कर के बाद बाइक उछलकर गिरी झाड़ियों में, हादसे में पूरे परिवार की मौत...

Accident: रोड सेफ्टी को लेकर कोई सुरक्षा न होने पर आए दिनों लोगो को सड़क दुर्घटनाओं में मौत का शिकार होना पड़ रहा है. ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने से लोगों के घर उजड़ रहे हैं. सरकार को रोड सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए विशेष नियम बनाने होंगे. वर्ना इसी तरह ही लोग मरते रहेंगे

Advertisement
Read Time: 3 mins
T

Madhya Pradehs: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh) से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवाल तीन लोगों की मौत हो गई है. जिले के बम्होरी मढिया गांव के रहने वाले खुमान कुशवाहा अपनी पत्नी कल्लन कुशवाहा और बेटी ब्रज कुंआरी के साथ सुबह- सुबह अपने गांव से मोटरसाइकिल से बगाज माता दर्शन करने आए थे. मगर जब वो शाम 4 बजे अपनी मोटरसाइकिल से बम्होरी मढिया के लिए रवाना हुए तो गोंग़ावैर मन्दिर के पास सागर टीकमगढ़ हाइवे के पास तेज रफ्तार से दौड़ते हुए ट्रक ने उनकी मोटर साइकिल को अपनी चपेट में लिया. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवाल तीनों लोग काफी दूर जाकर झाड़ियों में जा गिरे. बाइक पर सवार तीनों की मौत हो गई.

एंबुलेंस के जरिए लाया गया अस्पताल

इस घटना के बारें में जब लोगों को पता चला तो हाइवे पर जाम लग गया. बाद में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल लाया गया. मगर डॉक्टरों ने उपचार के दौरान तीनों पति पत्नी और बेटी को मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement

हादसे वाली जगह आए दिन होते रहते हैं हादसे

रोड सेफ्टी को लेकर कोई सुरक्षा न होने पर आए दिनों लोगो को सड़क दुर्घटनाओं में मौत का शिकार होना पड़ रहा है. ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने से लोगों के घर उजड़ रहे हैं. सरकार को रोड सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए विशेष नियम बनाने होंगे. वर्ना इसी तरह ही लोग मरते रहेंगे और उनके घर बर्बाद होते रहेंगे. जिसको लेकर सरकार और समाज को आगे आने की जरूत होगी और समाजसेवी संस्थाए को भी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी. बताया जा रहा है कि जहां ये दुखद घटना घटित हुई है इस स्थान पर काफी हादसे होते रहते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व से आई खुशखबरी, बाघिन "लैला" ने एक बार फिर दिया शावक को जन्म

Advertisement

ये भी पढ़ें Narmadapuram: ट्रेन में सेहत से खिलवाड़, डस्टबिन से उठाकर जूठा डिस्पोजल का किया जा रहा दोबारा इस्तेमाल

Topics mentioned in this article