विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Kareena Kapoor Birthday: 43 की उम्र में करीना कपूर कैसे रखती है अपने आप को इतना फिट? जानें फिटनेस का राज

करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान सालों से सभी को फिटनेस गोल्स दे रही हैं. प्रेग्नेंसी के बाद वेट लॉस हो या फिर फिल्म के लिए जीरो फिगर मेंटेन करना हो. 43 की उम्र में भी करीना का डाइट और वर्कआउट प्लान वाकई कमाल है.

Read Time: 3 min
Kareena Kapoor Birthday: 43 की उम्र में करीना कपूर कैसे रखती है अपने आप को इतना फिट? जानें फिटनेस का राज
Kareena Kapoor इस डाइट और वर्कआउट प्लान से रखती है खुद को फिट

Kareena Kapoor Birthday: लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने परफेक्ट फिगर, ग्लोइंग स्किन और अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल धड़का देती है. एक्ट्रेस आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही है. इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है. करीना 2 बच्चों की मां है लेकिन आज भी अपने आपको काफी फिट रखती है. बता दें कि सालों पहले टशन फिल्म में अपना जीरो फिगर फ्लांट करने वाली मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी वेट लॉस जर्नी से सबको चौका दी थी. अगर आप भी बेबो की तरह फिट रहना चाहती हैं और करीना कपूर की तरफ फिगर बनाना चाहती हैं तो आज से ही शुरु कर दीजिए ये वकआउट और डाइट प्लान.

हेवी मिल्स नहीं करती है पसंद

करीना कपूर की न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर आए दिन करीना की डाइट से जुड़े राज खोलती रहती हैं. रुजुता दिवेकर के अनुसार, करीना हैप्पी मिल्स लेना पसंद नहीं करती है और वो एक साथ पूरा खाना खाने की बजाए थोड़ा-थोड़ा खाना खाना पसंद करती है. करीना दिनभर एनर्जेटिक बने रहने के लिए प्रोटीन शेक भी पीती है.

भिगोए बादाम है राज

करीना ब्रेकफास्ट में भिगोए बादाम जरूर खाती है. यह ना सिर्फ कैलोरी बर्न करने में मदद करते है, बल्कि शरीर में फुर्ती भी बनाए रखती है. ब्रेकफास्ट में एक्ट्रेस मूसली, चीज और रागी से भरपूर नाश्ता लेना पसंद करती है. 

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी की ‘पार्टी' शुरू, 24 सितंबर को लेंगे 7 फेरे, कौन-कौन बनेंगे मेहमान?

ऐसा है करीना का लंच 

करीना कपूर दोपहर के खाने में सादा घर का खाना पसंद करती है. एक्ट्रेस के लंच में हरी सलाद, सूप, दाल रोटी लेना पसंद तकरी है.

करीना के ये है वकआउट रूटीन 

करीना की वर्कआउट की बात करें तो वो हर दिन अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करती है. जैसे स्ट्रेंथ ट्रेनिंग योगा, कोर वर्कआउट ट्रेडमिल. एक्ट्रेस का कहना है वर्कआउट के दौरान बीच बीच में ब्रेक लेना बहुत जरूरी है और शुरुआत में अपने स्टैमिना से ज्यादा वर्कआउट ना करें. करीना अपने फिटनेस का राज योगा को बताती है.

ये भी पढ़े: अब कोर्ट ने भी कह दिया- 'झक्कास' बोले तो Anil Kapoor,कॉपी किया तो खैर नहीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close