विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

कटनी: पेड़ की छांव में बच्चे को दूध पिला रही महिला पर गिरी टहनी, मां-बच्चे की मौत

रविवार को खेत मे अपनी धान की देखरेख करने 22 वर्षीय महिला सवितिया बाई अपने 8 माह के बच्चे को साथ लेकर गई थी.

Read Time: 2 min
कटनी: पेड़ की छांव में बच्चे को दूध पिला रही महिला पर गिरी टहनी, मां-बच्चे की मौत
पोस्टमार्टम के बाद डाक्टरों ने शव को परिजनों को सौंप दिया


कटनी: जिले के रीठी थाना अंतर्गत लालपुरा में खेत में लगे पेड़ के नीचे बैठकर अपने बेटे को दूध पिला रही महिला के ऊपर अचानक पेड़ की डाल टूटकर गिर गई, जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक लालपुरा गांव में रोज की तरह रविवार को खेत मे अपनी धान की देखरेख करने 22 वर्षीय महिला सवितिया बाई अपने 8 माह के बच्चे को साथ लेकर गई थी. दोपहर में खेत मे लगे महुआ के पेड़ के नीचे बैठकर अपने बच्चे को दूध पिलाने लगी. इसी दौरान पेड़ का एक डाल टूटकर अचानक महिला के ऊपर गिर गया, जिसमें दबने से मां-बच्चे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

9tr90pu

इस हृदय विदारक घटना से ग्रामीण स्तब्ध हो गए और इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी अनिल पांडे घटना स्थल पर पहुंचे और पंचनामा कार्यवाही करते हुए मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए उप स्वस्थ केंद्र रीठी भिजवाया. पोस्टमार्टम के बाद डाक्टरों ने शव को परिजनों को सौंप दिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close