विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

इंदौर : सिविल इंजीनियर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, मामूली विवाद पर हुई थी हत्या

जानकारी के मुताबिक, गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हुआ था. बहस के दौरान बदमाशों ने चाकू से हमला कर सिविल इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया था.

Read Time: 2 min
इंदौर : सिविल इंजीनियर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, मामूली विवाद पर हुई थी हत्या

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई सिविल इंजीनियर की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामूली बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों ने एक इंजीनियर की हत्या कर दी. दरअसल, जानकारी के मुताबिक, गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हुआ था. बहस के दौरान बदमाशों ने चाकू से हमला कर सिविल इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया था.

पुलिस ने आरोपियों को पड़कर उनका जुलूस निकाला ताकि आमलोगों का अपराधियों से खौफ खत्म हो सके. पुलिस ने घटनास्थल पर ही अपराधियों की जुलूस निकाली.

मामला चंदननगर थाना क्षेत्र के सिरपुर तालाब के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों से सिविल इंजीनियर अतुल जैन की गाड़ी टकरा गई थी. मामूली विवाद होने के बाद बदमाश रोहित और आशु ने चाकू से सिविल इंजीनियर अतुल जैन को मौत के घाट उतार दिया था. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया था. वहीं दो दिन के अंदर ही पुलिस में दोनों ही आरोपियों को पहचान कर गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी रोहित और आशु पर पुराने अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं. पुलिस दोनों ही बदमाशों को घटनास्थल लेकर पहुंची जहां दोनों ही बदमाशों का जुलूस निकाला है. बताया जा रहा है कि दोनों ही आरोपी पुलिस को देखकर भाग रहे थे, मगर पुलिस के हत्थे आ गए. इसी क्रम में अपराधियों को चोट भी लगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close