विज्ञापन
Story ProgressBack

मेरा पौधा बच गया... बेटे के सही सलामत सुरंग से बाहर आने की खबर सुन छलके पिता के आंसू

वीडियो में पिता के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. बेटे के सुरक्षित बाहर आने की खबर सुनकर पिता ने कहा, 'मेरा पौधा बच गया'. सोचिए, एक पिता के लिए इससे ज़्यादा सुकून की बात क्या हो सकती है.

Read Time: 3 min
मेरा पौधा बच गया... बेटे के सही सलामत सुरंग से बाहर आने की खबर सुन छलके पिता के आंसू
सुरंग से बाहर आए बेटे की खबर सुन भावुक हुए पिता

Uttarkashi Tunnel Rescue Operation: आज से 17 दिन पहले उत्तराखंड (Uttarakhand) में एक हादसा हुआ. जब पूरा देश दिवाली (Diwali) मना रहा था तब उत्तरकाशी (Uttarkashi) की सिलक्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में 41 मजदूर फंस गए. इन्हें बाहर निकालने के तमाम प्रयास किए गए लेकिन हर मोड़ पर कोई न कोई अड़चन आकर खड़ी हो जा रही थी. लेकिन 400 घंटे की कड़ी मेहनत और मजदूरों के असाधारण धैर्य के बाद आखिरकार सभी 41 मजदूर मंगलवार को सही सलामत बाहर निकाल लिए गए. 

लोगों में खुशी की लहर है और इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स को जैसे ही पता चला कि उसका बेटा सुरक्षित बाहर आ चुका है उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. यह वीडियो उन तमाम लोगों की खुशी बयां कर रहा है जो 41 दिन से मजदूरों के बाहर आने की दुआ कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में क्या कर रहा अमेरिका का अनोखा जीव आर्माडिलो? 'बुलेट प्रूफ जैकेट' से होता है लैस

देखें भावुक पिता का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को 'एक्स' पर शेयर किया गया है. इसे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है, 'एक पिता अपने बेटे के बाहर निकलने की खुशी जाहिर करते हुए.'

यह भी पढ़ें : उत्तरकाशी टनल हादसा: सुरंग से बाहर निकले सभी 41 मजदूर, सफलतापूर्वक पूरा हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन

'मेरा पौधा बच गया'

वीडियो में पिता के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. बेटे के सुरक्षित बाहर आने की खबर सुनकर पिता ने कहा, 'मेरा पौधा बच गया'. सोचिए, एक पिता के लिए इससे ज़्यादा सुकून की बात क्या हो सकती है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'यह बहुत ही ज्यादा भावुक कर देने वाला वीडियो है.' एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'पिता के चेहरे पर संतुष्टि है.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close