विज्ञापन
Story ProgressBack

Shekhar Suman Join BJP: शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

Shekhar Suman Join BJP: एक्टर शेखर सुमन ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली है. अपनी नई पारी को शुरू करने को लेकर एक्टर ने कहा कि कल रात तक उन्हें खुद मालूम नहीं था कि वे आज यहां बैठेंगे.

Read Time: 2 min
Shekhar Suman Join BJP: शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव
Shekhar Suman Join BJP

Shekhar Suman Join BJP: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) अपनी सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अपनी सीरीज की सफलता के बाद शेखर ने राजनीति की तरफ रुख किया है. एएनआई के अनुसार शेखर सुमन ने भाजपा पार्टी ज्वाइन कर ली है. बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि वे राजनीति से जुड़े हों, साल 2009 में वे कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. अब शेखर ने बीजेपी की सदस्यता ली है.

बीजेपी में शामिल होने पर शेखर सुमन ने यह कहा

एक्टर शेखर सुमन ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली है. वहीं इस पार्टी में अपनी नई पारी को शुरू करने को लेकर एक्टर ने कहा, "कल रात तक मुझे खुद मालूम नहीं था कि मैं आज यहां बैठूंगा. मैं सकारात्मक सोच के साथ आया हूं. जो राम ने सोचा है वही करना है. मेरे दिमाग में सिर्फ देश का ख्याल आता है. मोदी जी के सानिध्य में देश विकास कर रहा है. उनके साथ शामिल होना हर हिंदुस्तानी का एक फर्ज है".

उन्होंने कहा, "मैं हीरामंडी के हिट होने का इंतजार कर रहा था ताकि लोग यह न कहें कि मैं खाली था. मेरी नवाबियत हीरामंडी तक सीमित है".

शत्रुघ्न सिन्हा के साथ लड़ चुके हैं चुनाव

बता दें, शेखर सुमन साल 2019 में पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. लेकिन यह चुनाव वह जीत नहीं सके. चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा विजयी हुए थे. इसके बाद वह राजनीति में सक्रिय नहीं दिखे. वहीं इस साल रिलीज हुई उनकी सीरीज हीरामंडी से शेखर सुमन सुर्खियों में आ गए. जहां इनका काम सीरीज में दर्शकों को काफी पसंद आया. वहीं आज एक्टर ने भाजपा की सदस्यता ले ली है.

राजनीति में आने को लेकर किया था माना

बीते दिनों जब शेखर सुमन से एनडीटीवी ने पूछा कि वह आने वाले दिनों में राजनीति में वापसी करेंगे. तब शेखर सुमन ने राजनीति में जाने को लेकर खुलकर मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Deepfake: आलिया भट्ट भी हुई डीपफेक का शिकार, इस एक्ट्रेस के चेहरे पर लगाया गया ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस का चेहरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close