विज्ञापन

Pavithra Jayaram: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री पवित्रा जयराम की सड़क दुर्घटना में मौत, जानें मशहूर एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ..

Pavithra Jayaram Death: मशहूर टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की एक दुर्घटना में मौत हो गई. बता दें कि पवित्रा टीवी जगत की बहुत जानी मानी चेहरा है..

Pavithra Jayaram: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री पवित्रा जयराम की सड़क दुर्घटना में मौत, जानें मशहूर एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ..
Pavithra jayram (File Photo)

Pavithra Jayaram News: एक दुखद घटनाक्रम में रोबोट फैमिली, जोकाली, नीली, राधा रमण जैसी लोकप्रिय दैनिक धारावाहिकों में अभिनय करने के लिए मशहूर अभिनेत्री पवित्रा जयराम की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई. यह घटना तब हुई जब उनकी कार हैदराबाद के रास्ते में कुरनूल के पास एक बस से टकरा गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस फिलहाल हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

यहां के रहने वाली है पवित्रा जयराम 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा जयराम मांड्या के हनाकेरे गांव की रहने वाली हैं. कन्नड़ में छोटे पर्दे पर अपनी यात्रा शुरू करने वाली पवित्रा ने राधा रमण सहित कई लोकप्रिय दैनिक धारावाहिकों में अभिनय किया है. उनकी लोकप्रियता साउथ के साथ पूरे देश के लोगों के बीच बहुत ज्यादा है.

शो के शुटिंग में थी व्यस्त

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री तेलुगु दैनिक धारावाहिकों में व्यस्त थी. इसमें सबसे लोकप्रिय धारावाहिक त्रिनयनी था. खबरों के मुताबिक, 35 वर्षीय अभिनेत्री तड़के हैदराबाद के रास्ते में कुरनूल के पास दुर्घटना का शिकार हो गईं. पवित्रा एक्टिंग के अलावा अपना यूट्यूब चैनल भी मैनेज करती थीं. वह अक्सर अपने टेलीविजन धारावाहिकों के सेट से पर्दे के पीछे के वीडियो पोस्ट करती थीं और कभी-कभी, अपने निजी जीवन की झलकियाँ साझा करती थीं.

ये भी पढ़ें :- Exclusive : PM मोदी का दावा, पूर्वी भारत में ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे और बिहार की सारी सीटें जीतेंगे

पवित्रा जयराम एक लाइब्रेरियन थीं

पवित्रा ने मास्टर आनंद द्वारा निर्देशित कॉमेडी श्रृंखला - रोबोट फ़ैमिली के साथ कन्नड़ छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की. कथित तौर पर, पवित्रा ने छोटे पर्दे के मनोरंजन की दुनिया में आने से पहले बेंगलुरु में एक लाइब्रेरियन और यहां तक कि एक सेल्स गर्ल के रूप में भी काम किया था. सहायक भूमिकाओं में अभिनय से लेकर डेली सोप में मुख्य भूमिकाओं में अभिनय करने तक, पवित्रा जयराम ने एक लंबा सफर तय किया है.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: इस रूट पर 13 मई से नए टाइमिंग पर चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें कहां किस समय पर पहुंचेगी ट्रेन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kargil war पर पाकिस्तान का पहली बार कबूलनामा, Pak Army Chief ने कह दी ये बड़ी बात
Pavithra Jayaram: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री पवित्रा जयराम की सड़क दुर्घटना में मौत, जानें मशहूर एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ..
Supreme Court of India Give big verdict Muslim women also entitled to maintenance allowance after divorce
Next Article
Supreme Court: तलाक के बाद मुस्लिम महिलाएं भी गुजारा भत्ते की हकदार, जानिए- सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर किसने क्या कहा ?
Close