नरेंद्र मोदी कब तक बने रहेंगे पीएम? JP नड्‌डा ने कहा BJP के संविधान में उम्र को लेकर ये है व्यवस्था...

Lok Sabha Polls 2024: जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "केजरीवाल और पूरा इंडी गठबंधन में विफलता का अहसास कर बौखला गए हैं. देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है. पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ़ मोदी जी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है. प्रधानमंत्री के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है. अब मोदी जी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूंढ रहे हैं."

Advertisement
Read Time: 3 mins

JP Nadda on Prime Minister Narendra Modi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President BJP) जगत प्रकाश नड्‌डा (Jagat Prakash Nadda) यानी कि जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा 75 वर्ष की उम्र पूरी हो जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा पद से हटने के बयान को खारिज करते हुए कहा है कि बीजेपी के संविधान में उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है और नरेंद्र मोदी (PM Modi) ही आगे भी देश के प्रधानमंत्री रहेंगे.

मोदी जी हमारे नेता है और आगे भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे : JP Nadda

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "केजरीवाल (Kejriwal) और पूरा इंडी गठबंधन (Indian National Developmental Inclusive Alliance) चुनाव (Lok Sabha Election) में विफलता का अहसास कर बौखला गए हैं. देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है. पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ़ मोदी जी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है. प्रधानमंत्री के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है. अब मोदी जी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूंढ रहे हैं."

नड्डा ने पार्टी के संविधान का जिक्र करते हुए आगे कहा, "भारतीय जनता पार्टी के संविधान में कहीं भी उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है. जनता जानती है मोदी जी का कण-कण और क्षण-क्षण भारत माता की सेवा के लिए समर्पित है. मोदी जी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' की परिकल्पना साकार हो रही है और अपने अगले 5वर्षों के कार्यकाल में मोदी जी देश को नए शिखर पर ले जाएंगे."

नड्‌डा ने आगे लिखा है कि विपक्ष खुश न हों, कोई मुग़ालता ना पाले. मोदी जी हमारे नेता हैं और आगे भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे. इंडी गठबंधन और बेल पर जेल से बाहर आए नेता भी जानते हैं कि 'आएगा तो मोदी ही, रहेगा तो मोदी है, भारत को मज़बूत बनायेगा तो मोदी ही.'"

Advertisement

यह भी पढ़ें : CAA को लेकर हमारी तैयारी... CM मोहन यादव बताया MP में कब करेंगे इस कानून को लागू

यह भी पढ़ें : जगन्नाथ मंदिर के श्री रत्न भंडार की चाबियां 6 साल से लापता हैं... PM मोदी ने कंधमाल में उठाए बड़े सवाल

Advertisement

यह भी पढ़ें : अगर जरूरत पड़ेगी तो देखेंगे... गांधी परिवार की बहू ने बेटे वरुण गांधी, BJP, सुल्तानपुर के बारे क्या कहा? जानिए

यह भी पढ़ें : किताब पर विवाद: बढ़ सकती हैं करीना की मुश्किलें, बाइबिल को लेकर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

Advertisement
Topics mentioned in this article