Healthy Food: रोटी या नान... यूजर्स को सेहतमंद बनाएगा जोमैटो का नया फीचर, जानिए इसमें क्या है खास

Zomato CEO: दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, ''हम जल्द ही इसे अन्य डिश और कैटेगिरी में भी लागू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. उदाहरण के लिए, अगर आपको किसी मिठाई की क्रेविंग हो रही हैं और आप अपने कार्ट में मिठाई जोड़ते हैं, तब हम आपको विकल्प के रूप में कम कैलोरी वाली मिठाई दिखा सकते हैं.''

Advertisement
Read Time: 3 mins

Zomato Healthier Suggestions: ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर (Online Food Aggregator) जोमैटो (Zomato) के सह-संस्थापक और सीईओ (Co-founder and CEO of Zomato) दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने शुक्रवार को कस्टमर्स के लिए एक नया फीचर लॉन्च (Zomato New Feature) किया, जो स्वस्थ विकल्प (Healthy Options) चुनने में मदद करेगा. शुरुआत करने के लिए, कंपनी ने 'नान' के विकल्प के रूप में 'रोटी' का सुझाव देना शुरू किया है. गोयल ने कहा कि कंपनी ने इन सुझावों के लिए सात प्रतिशत "अटैच रेट" देखा है, और हमें इस फीचर के लिए काफी पॉजिटिव फीडबैक मिला है.

कम कैलोरी वाली मिठाई भी देगी दिखाई

दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, ''हम जल्द ही इसे अन्य डिश और कैटेगिरी में भी लागू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. उदाहरण के लिए, अगर आपको किसी मिठाई की क्रेविंग हो रही हैं और आप अपने कार्ट में मिठाई जोड़ते हैं, तब हम आपको विकल्प के रूप में कम कैलोरी वाली मिठाई दिखा सकते हैं.''

मार्च में, गोयल को जोमैटो प्लेटफॉर्म पर 'ग्रीन' यूनिफॉर्म पहनने वाले राइडर्स के साथ 'प्योर वेज मोड' लॉन्च करने के फैसले पर आलोचना का सामना करना पड़ा था. कड़ी आलोचना के बाद, कंपनी ने बाद में देश भर में अपने कस्टमर्स को वेजिटेरियन डिलीवरी देने के लिए कलर को ग्रीन से रेड में बदल दिया.

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने वित्त वर्ष 24 की चौथी तिमाही में 175 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया, जबकि एक साल पहले इसी अवधि में 188 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था. शुक्रवार को कंपनी का शेयर 194 रुपये के आसपास रहा.

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP News: ₹6.19 करोड़ के गेहूं में लगा घुन! वेयर हाउस को फूड कंट्रोलर ने दी थी क्लीन चिट, अब 6 पर FIR

यह भी पढ़ें : फीफा वर्ल्ड कप: जर्मनी, बेल्जियम जैसे देशों को पछाड़कर फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान बना ब्राजील

Advertisement

यह भी पढ़ें : हैलो आपका कूरियर है... इतने में फोन हैक कर ठगी करते थे जालसाज, झारखंड से दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : म्यूजियम डे 2024: यहां थी भगत सिंह की पिस्तौल... BSF ने MP के संग्रहालय में संजोए हैं 300 दुर्लभ हथियार

Advertisement
Topics mentioned in this article