विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

जब रजनीकांत के मुंह पर थूक कर श्रीदेवी ने सभी को कर दिया था हैरान, खुद 'जेलर' ने किया था मजबूर, जानें किस्सा 

फिल्म 16 Vayathinile में एक सीन ऐसा था, जिसमें श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन श्रीदेवी इस सीन को करने में काफी झिझक रही थीं.

Read Time: 2 min
जब रजनीकांत के मुंह पर थूक कर श्रीदेवी ने सभी को कर दिया था हैरान, खुद 'जेलर' ने किया था मजबूर, जानें किस्सा 
इस वजह से रजनीकांत के ऊपर थूकने को मजबूर हो गई थीं श्रीदेवी
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों फैंस हैं. रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म 'जेलर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लोग रजनीकांत से न सिर्फ बेइंतहा प्यार करते हैं, बल्कि कुछ लोग तो उन्हें पूजते भी हैं. लेकिन एक बार उनकी ही एक को स्टार ने उनके साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देख वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया. हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की, जो रजनीकांत की को स्टार ही नहीं बहुत अच्छी दोस्त भी थीं. एक फिल्म के सेट पर श्रीदेवी ने रजनीकांत के चेहरे पर थूक दिया था, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था.

16 Vayathinile के दौरान का है वाकया 
हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्म '16 Vayathinile' की. फिल्म में श्रीदेवी, कमल हासन और रजनीकांत मुख्य भूमिका निभा रहे थे. साल 1977 में आई इस फिल्म में रजनीकांत विलेन के रोल में थे और उनके किरदार का नाम परत्तई था. फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन चूंकि रजनीकांत उम्र में श्रीदेवी से काफी बड़े थे और वह बड़े स्टार भी थे, श्रीदेवी इस सीन को करने में काफी झिझक रही थीं.

रजनीकांत ने खुद किया था मजबूर
श्रीदेवी ने इस सीन को करने में कई टेक्स लिए. एक्ट्रेस को असहज पाते हुए रजनीकांत ने उन्हें समझाया और फिर श्रीदेवी ने ठीक वैसा ही किया जो डायरेक्टर चाहते थे. लेकिन इस तरह श्रीदेवी को रजनीकांत पर थूकते देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था. ‘प्राइड ऑफ तमिल सिनेमा' (Pride Of Tamil Cinema) नाम की एक किताब में इस वाकये का जिक्र भी है. ये फिल्म काफी सफल साबित हुई, इसके बाद भी श्रीदेवी और रजनीकांत ने कई सारी फिल्में की.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close