विज्ञापन
Story ProgressBack

OTT Released: थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', जानें घर बैठे फिल्म को कहां देख सकते हैं आप

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya: बता दें, यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म प्राइम वीडियो (Prime Video) पर आज 5 अप्रैल को स्ट्रीम हो गई है.

Read Time: 2 min
OTT Released: थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', जानें घर बैठे फिल्म को कहां देख सकते हैं आप
Bollywood News: इस फिल्म में एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी बताई गई है

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya: फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya) अब सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Senon) नजर आए थे. वहीं फिल्म में इन दोनों की लव केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इन एक्टर्स के फैंस इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. अब उनके लिए यह एक बड़ी खबर आई है. चलिए हम आपको बताते हैं कि यह फिल्म किस ओटीटी पर रिलीज हो गई है.

 इस ओटीटी पर हो चुकी है रिलीज

बता दें, यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म प्राइम वीडियो (Prime Video) पर शुक्रवार 5 अप्रैल को स्ट्रीम हो गई है. जहां इन एक्टर्स के फैंस घर बैठे अपने चहेते स्टार की फिल्म देख सकते हैं. वहीं यह फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो इस फिल्म की स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ आकर्षित करने में भी सफल रही. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर कैसा काम करती है.

फिल्म की कहानी में यह है खास

इस फिल्म में एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी बताई गई है. जिसमें शाहिद कपूर को एक रोबोट (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है. इसके बाद इन दोनों की शादी होने वाली होती है, इस बीच कहानी में ऐसा कुछ होता है, जो इन दोनों की लव स्टोरी में एक टर्निंग पॉइंट ले लेता है. वहीं इस कहानी में रोबोट की कुछ अच्छाई के साथ-साथ उसकी बुराई भी बताई गई है. इस फिल्म में शहीद-कृति के अलावा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और धर्मेंद्र (Dharmendre) जैसे एक्टर्स भी एक अहम किरदार में नजर आए हैं.

ये भी पढ़े: Crew Film Collection : फिल्म 'क्रू' ने Box Office पर किया कमाल जबकि 'शैतान' का रहा ये हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close