विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

सामने आया गदर 2 का ट्रेलर, 22 साल बाद तारा सिंह और सकीना के रोल को देख फैंस हुए खुश

गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

Read Time: 2 min
सामने आया गदर 2 का ट्रेलर, 22 साल बाद तारा सिंह और सकीना के रोल को देख फैंस हुए खुश
गदर 2 का ट्रेलर आया सामने

साल 2001 में सनी देओल और अमीषा पटेल की हिट फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 सिनेमाघरों में तूफान मचाने को तैयार है. वहीं 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं तारा सिंह और सकीना की सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर जोड़ी देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं, जिसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे प्यार को देखकर लगाया जा सकता है.  

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए ट्रेलर की शुरुआत में एक भीड़ ऐलान अगला जुम्‍मा दिल्‍ली में! पाकिस्‍तान में गजवा-ए-हिंद के झंडे बुलंद हो रहे हैं. का ऐलान करती हुई नजर आती है.  तारा सिंह को सेना अधिकारी बताता है कि जंग के आसार हैं. बैकअप की तैयारी करना चाहते हैं. फ‍िर एंट्री होती है सनी देओल की, जो तारा सिंह के रोल में कहता है कि तुम तारा सिंह को नहीं पहचानते, दुश्‍मन से पूछो वो कौन है. बस फिर क्या है इस सीन के बाद फैंस की तालियां बजनी तो लाजिमी है. 

बता दें, अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो अजय कपूर द्वारा निर्मित है. वहीं इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्‍कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि यह 2001 की फिल्म गदर का सीक्वल है, जो कि तारा सिंह और सकीना की कहानी को आगे बढ़ाती है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close