विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

'जवान' में भी छाया शाहरुख खान का लुंगी डांस, जिंदा बंदा गाने को मिले इतने व्यूज

क्या लुंगी है शाहरुख खान का लकी चार्म? 'चेन्नई एक्सप्रेस' से लेकर 'जवान' तक में नजर आया एक्टर का लुंगी अवतार

Read Time: 3 min
'जवान' में भी छाया शाहरुख खान का लुंगी डांस, जिंदा बंदा गाने को मिले इतने व्यूज
शाहरुख खान की जवाब ने नए गाने को मिले इतने व्यूज
नई दिल्ली:

शाहरुख खान का 'लुंगी' कनेक्शन न सिर्फ ऑफिशियल बल्की और गहरा हो गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि एसआरके ने एक बार फिर लुंगी के लिए अपना प्यार जो जाहिर किया है. दरअसल शाहरुख 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अपने हिट 'लुंगी डांस' के बाद अब 'जवान' के उनके लेटेस्ट चार्टबस्टर ज़िंदा बंदा में भी लुंगी में नजर आए हैं. यानी लुंगी के लिए शाहरुख का प्यार कोई नया नई हैं और इसने एक बार फिर शाहरुक के लुंगी स्टाइल का लोगों को दीवाना बना दिया है. वैसे हाल ही में लॉन्च हुआ जवान का ये पहला गाना धमाल मचा रहा है और ग्लोबल म्यूजिक चार्ट्स पर छाया है.

गाने में एक प्यारा संयोग है या शायद यह शाहरुख का लकी चार्म है कि जिंदा बंदा में  एक बार फिर लुंगी का जलवा दिखा है. जी हां, यह सिर्फ शाहरुख की स्टार पावर नहीं है जिसके बारे में प्रशंसक बात कर रहे हैं, बल्कि यह लुंगी के साथ उनका कनेक्शन भी है जिसे प्रशंसकों ने नोटिस किया है. गाने में हजारों बैकग्राउंड डांसर्स लुंगी में नजर आए हैं, जो गाने को एक अलग कल्चरल फील से भर देता हैं.

ये गाना पुरानी यादों को ताजा करता है और प्रियामणि की मौजूदगी से और भी खास बन गया हैं, जो एक बार फिर एसआरके के साथ स्क्रीन साझा करती दिखी हैं. ब्लॉकबस्टर 'चेन्नई एक्सप्रेस' के '1 2 3 4 गेट ऑन द डांस फ्लोर' के बाद एक बार फिर उनकी मजेदार दोस्ती को देखना कमाल है. प्रियामणि और एसआरके के रीयूनियन और लुंगी कनेक्शन के साथ, 'जिंदा बंदा' उनके पिछले सहयोग के जादू को फिर से जिंदा करने के लिए तैयार है.

अपनी जोरदार एनर्जी, लार्जर-देन-लाइफ विसुअल्स और लुंगी की सिम्बॉलिक प्रेजेंस के साथ, यह गीत संगीत और संस्कृति दोनों के साथ शाहरुख खान के स्थायी रिश्ते का सबूत देता है. फिलहाल इस गाने ने यूट्यूब पर 46 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ ग्लोबल म्यूजिक की दुनिया में तूफान ला दिया है.

'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close